Breaking News

सांसद की उपस्थिति में बिगड़ी मनरेगा मजदूर की हालत

Due to the presence of MP, the condition of MGNREGA worker

-घंटों चले धरने के दौरान अव्यवस्थित माहौल के बीच हुई हालत खराब

-सांसद बोले, लोकसभा में उठाऊंगा मनरेगा मजदूरों की आवाज

झज्जर(सच कहूँ न्यूज)। अपनी मांगों को लेकर सोमवार को झज्जर लघु (Due to the presence of MP, the condition of MGNREGA worker) सचिवालय के साथ  स्थित हुडा मार्किट में एकत्रित हुए मनरेगा मजदूर अव्यवस्थित माहौल के चलते काफी परेशान हो गए। यहां एक महिला की हालत बिगड़ गई और वह सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की उपस्थिति में बेहोश हो गई। बाद में वहां खड़े कार्यकर्ताओं ने ही उसे संभाला। बता दें कि यहां यह मजदूर अपनी मांगों को लेकर काफी संख्या में जिनमें महिलाएं भी शामिल थी एकत्रित हुए थे। इन लोगों ने यहां घंटों अपनी मांगों को लेकर धरना दिया और यहअपनी मांगों का ज्ञापन देने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर आने की मांग रखे हुए थे। काफी समय बीत जाने के बाद भी जिला प्रशासन की तरफ से यहां इन मनरेगा मजदूरों का ज्ञापन लेने के लिए कोई नहीं आया।

बाद में इन मनरेगा मजदूरों की आवाज उठाने के लिए प्रदेश की पूर्व शिक्षा
मंत्री गीता भुक्कल यहां पहुंची और उन्होंने जिला उपायुक्त से फोन पर बातचीत कर किसी अधिकारी को ज्ञापन लेने के लिए भेजने की बात कही। बाद में उपायुक्त द्वारा जिला परिषद की सीओ शिक्षा को मौके पर ज्ञापन लेने के लिए भेजा गया। इसी बीच सांसद दीपेन्द्र हुड्डा भी वहां पर पहुंच गए। लेकिन इसी दौरान एक मनरेगा मजदूर की तबीयत बिगड़ गई। बाद में उसे वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने संभाला।

पूर्व शिक्षा मंत्री ने मनोहर लाल को बताया एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री

पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के निवास स्थान पर मीडिया के रूबरू हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल को एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री बताया और कहा कि इनके राज में पूरे हरियाणा के अन्दर काफी संख्या में एक्सीडेंट हुए है और कई रूप में हुए है। इन पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है और यह फिल्म कोई ओर नहीं बल्कि हरियाणा की जनता बनाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top