पत्नी के चरित्र पर शक के चलते दिया तिहरे हत्याकांड को अंजाम

0
491
triple murder sachkahoon

दोस्त के साथ मिलकर की पत्नी, सास व साले की हत्या

फरीदाबाद (सच कहूँ न्यूज)। पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया और यह हत्याकांड उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर किया। क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने हत्याकांड के चंद घंटों के अंदर तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी नीरज को उसके साथी लेखराज समेत धर दबोचा। घटना धौज थानाक्षेत्र के गोठड़ा मोहताबाद की है। आरोपी नीरज ने अपने दोस्त लेखराज के साथ मिलकर पत्नी आयशा, सास सुमन तथा साले गगन और उसके दोस्त राजन को गोली मार दी।

इस घटना में गोली लगने से पत्नी आयशा, सास सुमन और साले के दोस्त राजन की मौके पर ही मौत हो गई तथा आरोपी का साला 26 वर्षीय गगन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका उपचार चल रहा है। उपचार के क्रम में गगन ने पुलिस के समक्ष ब्यान दिया कि उसके जीजा ने अन्य की मदद से गोली मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। इसी फर्द ब्यान के आधार पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट व हत्या की धाराओं के साथ अन्य संगत धाराओं में मामला दर्ज किया।

बता दें कि आरोपी की पत्नी आयशा बीते एक वर्ष से आरोपी से अलग अपने मायके में अपनी माँ सुमन और भाई गगन के साथ रह रही थी। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नीरज अपनी पत्नी पर शक करता था और आरोपी अपने साले गगन को कर्ज के रूप में दिए रुपए का तकाजा भी कर रहा था। घायल गगन और उसका दोस्त राजन साथ में सेक्टर-56 में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। गगन मूल रूप से पानीपत के समालखा का रहने वाला था और यहाँ सेक्टर- 56 में अपनी माँ, बहन तथा भाँजे के साथ रहता था। अभी हाल से ही गगन किरायेदार के रूप में, मोहताबाद गोठड़ा में रह रहा था।

घटना की रात खाटू श्याम से लौटने के बाद राजन अपने दोस्त गगन के घर में ही सोया था। पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि जैसे ही इस घटना की सूचना डॉयल 112 पर पुलिस को मिली वैसे ही एसीपी मुजेसर, एसएचओ धौज तथा क्राइम ब्रांच डीएलएफ के प्रभारी अनिल की टीम अन्य क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ घटनास्थल पर पहुँची और बहुत बारीकी से घटना के तथ्यों को समझा। फिर पुलिस टीम ने घटना का त्वरित संज्ञान लेते हुए आरोपी नीरज और साथी आरोपी लेखराज को काबू कर पूछताछ की गई। आरोपी नीरज एनआईटी स्थित अपने घर पर काज-बटन का काम करता है तथा आरोपी लेखराज टेलर का काम करता है। वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल एवं दो देसी पिस्टल बरामद कर ली गई है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।