पंजाब

ड्राइवर हत्या मामला: पुलिस को मिली सफलता

Murder Case, Police, Arrested, Accused, Punjab

तीन आरोपियों को हथियारों व कार सहित दबोचा

मानसा/बरेटा (कृष्ण)। 16 मई को बरेटा में कार चालक की हत्या कर कार छीनने के मामले की गुत्थी को मानसा पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आखिर सुलझा ही लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल तीन कथित दोषियों को हथियार, स्विफ्ट कार व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

ये टीम बनाई थी

बुधवार को डीएसपी बुढलाडा मनविन्दरवीर सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान (इन्वेस्टिगेशन) मानसा नरेन्द्रपाल सिंह वड़िंग के नेतृत्व में मनविन्दरवीर सिंह उप-पुलिस कप्तान बुढलाडा, सीआईए मानसा के इंचार्ज जगदीश शर्मा व बरेटा थाना प्रमुख जसवीर सिंह की विशेष जांच टीम गठित की थी।

आरोपी

जांच टीम ने मामले को ट्रेस करते हुए घटना में शामिल कथित दोषियों भगवान सिंह पुत्र जसवीर सिंह, अमृतपाल सिंह पुत्र जीत सिंह व बिट्टू सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी लदाल थाना धर्मगढ़ (संगरूर) को गिरफ्तार किया है।

बरामदगी

उक्त व्यक्तियों से छीनी हुई स्विफ्ट डिजायर कार ( पीबी 31 के 2755) एक प्लसर मोटरसाइकिल नंबर (पी.बी. 13 एडी 8330), तीन मोबाइल फोन, एक पिस्तौल 32 बोर सहित दो जिंदा कारतूस व एक खोल कारतूस बरामद किया है।

भगवान सिंह के खिलाफ इसके अलावा थाना लहरा में लड़ाई झगड़े के तीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इन व्यक्तियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि उक्त दोषियों से ओर भी अहम खुलासे होने की संभावना है।

जांच में हुआ ये खुलासा

इस घटना का मास्टरमाइंड भगवान सिंह है जिसकी अपने गांव के ही बलजिन्दर सिंह साबी से रंजिश थी। इसी रंजिश के अंतर्गत करीब दो-ढाई महीने पहले बलजिन्दर सिंह व गग्गी ने फायरिंग भी की थी जो पिस्तौल उसने यूपी निवासी बिट्टू से खरीदा था। भगवान सिंह ने यह गाड़ी बलजिन्दर सिंह को मारने के लिए छीनी थी। बाद में यह गाड़ी कालू सिंह निवासी खंडेबाद जोकि चूरा पोस्त का तस्कर है। वह जिला जेल संगरूर में बंद है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019