दिल्ली एनसीआर

कैप्टन अमरिंदर सिंह को मिला भाजपा का साथ

Dr. Sambit Patra

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने कहा | Dr. Sambit Patra

नई दिल्ली (एजेंसी)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की करतारपुर साहिब गलियारे को लेकर पाकिस्तान के बारे में दिये गये बयान को देशहित में सोच समझ कर दिया बयान बताया है और कहा है कि कांग्रेस उनके बयान को तवज्जो नहीं दे रही है। भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा (Dr. Sambit Patra)ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कैप्टन सिंह के बयान के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि कैप्टन सिंह पंजाब के मुख्यमंत्री हैं। राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर उन्हें काफी जानकारी है। उन्होंने बहुत सोच विचार कर ही कुछ कहा है। यह बहुत गंभीर बात है।

डॉ. पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को उनकी बात का समर्थन करना चाहिए। वह देश के हित में सोच कर बोल रहे हैं लेकिन कांग्रेस क्षुद्र राजनीति के कारण उनका समर्थन नहीं कर रही है।
कैप्टन सिंह ने रविवार को कहा था कि करतारपुर गलियारा स्पष्ट रूप से पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का एक गेम प्लान है। उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ रची गई एक बड़ी साजिश नजर आती है। मुख्यमंत्री ने स्वीकार किया कि पाकिस्तान पंजाब में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने का प्रयास कर रहा है और इसलिए हम सभी को उसकी पहल से सावधान रहना चाहिए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top