ए.पी. सिंह नहीं हैं मेरे एडवोकेट : Honeypreet Insan

0
Honeypreet Insan

चंडीगढ़ (अनिल कक्कड़)। डेरा सच्चा सौदा के पूज्य संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की बेटी हनीप्रीत इन्सां (Honeypreet Insan) ने शनिवार को कहा कि एडवोकेट डॉ. ए.पी. सिंह उनके वकील नहीं है।  हनीप्रीत द्वारा मीडिया के लिए जारी किए गए ब्यान में कहा गया है कि, “मैं, प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत पुत्री श्री रामानंद तनेजा निवासी सिरसा (हरियाणा) की हूँ। डेरा सच्चा सौदा के संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने मुझे धर्म की बेटी बनाया हुआ है।

मुझे पंचकुला में 2017 में हुए दंगो में एफआईआर नम्बर 345 में गलत तौर पर आरोपित किया गया है। मुझे 6 नवंबर 2019 को जमानत पर रिहा किया गया। मैंने कभी भी अधिवक्ता डॉ. एपीसिंह को अपनी ओर से कोई ब्यान देने के लिए अधिकृत नहीं किया गया। किसी मीडिया (प्रिंट और आॅडियो विजुअल) या किसी अदालत या फोरम में उनके द्वारा मेरी ओर से कोई दावा या कोई भी ब्यान दिया जाता है तो वह मेरे निर्देशों और परामर्श के बिना है,जोकि मेरे केसों के डिफेंस को गंभीर रूप से प्रभावित करने के लिए किए जा रहे हैं।

मैं उनके इस आचरण के खिलाफ बार काउंसिल को भी लिखकर निवेदन कर चुकी हूँ और इस सार्वजनिक नोटिस के माध्यम से मैं आम जनता के साथ-साथ सभी प्रशासनिक और न्याययिक अधिकारियों को विनम्र सूचित करना चाहती हूँ कि एडवोकेट एपी सिंह मेरी ओर से कोई ब्यान या कोई भी कार्यवाही करने के लिए अधिकृत नहीं हैं। अतीत में उनके द्वारा किए गए किसी भी दावे या बयान को मैं दृढ़ता से खारिज करती हूँ।”

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।