गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी के डॉक्टर ने फ्लैट में किया सुसाइड

0
Doctor of Medanta Medicity of Gurugram committed suicide in the flat

डाक्टर के पिता ने बहु के अवैध संबंधों का बताया कारण (Doctor committed suicide)

गुरुग्राम । यहां मेदांता मेडिसिटी अस्पताल के एक (Doctor committed suicide) डॉक्टर ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसने खुद को इंजेक्शन लगाया था। डाक्टर के पिता ने अपनी बहू पर अवैध संबंध का आरोप लगाया है। इस कारण दोनों के बीच विवाद रहता था। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

राजस्थान के भिवाड़ी में रहने वाले डाक्टर के पिता के मुताबिक उनके बेटे व बहू गुरुग्राम में सेक्टर-49 की एक सोसायटी में रहते थे। बहू एक निजी स्कूल में टीचर है। पिता के मुताबिक उनके बेटे ने बहू के अवैध संबंध के बारे में उन्हें बताया था। इस वजह से उनका बेटा मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बेटे ने कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। परेशान होकर उनके बेटे ने अपनी बेटी को घर से बाहर पढ़ने के लिए भेज दिया।

सूचना मिलते ही शनिवार को पिता गुरुग्राम पहुंचे। उन्हें बताया गया था कि बेटे की तबीयत काफी खराब है। जब वह गुरुग्राम पहुंचे तो बेटे को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। सेक्टर-50 थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह के मुताबिक का डाक्टर के पिता की शिकायत पर बहू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।