कलयुगी बाप ने अपने तीन बच्चों को नहर में फेंका

0
16
Crime

दुखद घटना: नशे में धुत पिता द्वारा तीन बच्चों को आवर्धन नहर में फैंकने से गांव में शोक की लहर

  •  घटना स्थल पर पहुंचे डीसी निशांत कुमार व एसपी गंगाराम पुनिया

  •  गोताखोरों से बच्चों के शव के बारे में ली पूरी जानकारी

सच कहूँ/विजय शर्मा करनाल। गांव नलीपार के एक पिता ने घरेलू कलह के चलते शराब के नशे में अपने तीन बच्चों को आवर्धन नहर में फेंकने के मामले में मंगलवार को दिनभर शवों की तलाश जारी रही। शुगरमिल के नजदीक नहर में गोताखोर बच्चों की तलाश करते रहे, लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई शव बरामद नहीं हो पाया था। वहीं इस अमानवीय घटना के बाद जहां गांव में शोक की लहर दौड़ रही है। वहीं जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव का कहना है कि ऐसी घटनाएं समाज में न घटित हों इसको लेकर घरेलू परिस्थितियों को परिवारिक सदस्यों द्वारा मिलजुल कर सुलझा लेना चाहिए। बता दें कि मंगलवार को घटनास्थल पर डीसी निशांत कुमार व एसपी गंगाराम पुनिया प्रशानिक अधिकारियों संग पहुंचे और गोताखोरों द्वारा सर्च किए जा रहे बच्चों के बारे में जानकारी ली। उन्होंने गोताखोरों से जल्द से जल्द बच्चों के शव बरामद करने के निर्देश दिये।

नशे की हालत में था सुशील, गिरफ्तार कर की जा रही जांच: एसपी

पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने बताया कि इस निंदनीय अपराध के बारे में कल सूचना मिली थी, पुलिस प्रशासन ने तत्परता से कार्य करते हुए पिता सुशील को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। अपराधी नशे का आदी था, अपराध के समय भी वह नशे में धुत था। बहराल बच्चों के शवों की तलाश जारी है। पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

पिता सुशील अकसर करता था घर में झगड़ा, लेकिन ऐसा होगा ये नहीं पता था: अनिल

बच्चों के ताऊ अनिल ने बताया कि बच्चों का पिता सुशील नशे में अक्सर घर में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करता रहता था, मगर इतना नहीं पता था कि वह बच्चों के साथ इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। उन्होंने बताया कि घटना में 8 वर्षीय शिव कुमार, 5 वर्षीय जान्हवी व 3 वर्षीय देव को परिवार ने खो दिया है, यह परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।