राजस्थान

जनता के सहयोग से जिला अपराध नियंत्रण में अव्वल: बारठ

Top, Crime Control, Collaboration, Honored, Police Officers, Rajasthan

 समिति ने किया पुलिस अधिकारियों को सम्मानित

चूरू (सच कहूँ न्यूज)। अपराध नियंत्रण में जिला प्रदेश में अव्वल रहने पर रविवार को सुभाष चौक विकास समिति की ओर से पुलिस अधीक्षक एवं अन्य पुलिस अधिकारियों को सम्मानित किया गया। ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ के मुख्य अतिथ्य में बागला स्कूल के खेल मैदान में आयोजित अभिनंदन में किया गया। स्वागत से अभिभूत पुलिस अधीक्षक राहुल बारठ ने कहा कि पुलिस अक्सर जनता के कटघरे में रहती है। कम अवसर होते है जहां पुलिस जनता से सम्मानित होती है।

उन्होंने अपराध नियंत्रण में जिला अव्वल होने का श्रेय चूरू की जनता को दिया। बारठ ने कहा कि पुलिस कि बॉलिंग व जनता की शानदार फिल्डिग के कारण ही जिला प्रदेश में प्रथम स्थान पर रहा। मुख्य अतिथि राठौड़ ने पुलिस अधीक्षक एवं उनकी टीम की सराहना करते हुए अधिकारियों को बधाई दी। राठौड़ ने समिति की ओर से एसपी राहुल बारठ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केशर सिंह शेखावत, उप पुलिस अधीक्षक हुकुम सिंह व कोतवाली थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा को शॉल औढाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर समिति के रामावतार लोहिया, सुरेन्द्र महला, रामावतार लोहिया, संतोष महणसरिया, पूर्व सभापति चांद मोहम्मद छींपा ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया। समारोह में जिला प्रमुख हरलाल सहारण, भाजपा जिलाध्यक्ष डा़ॅ वासुदेव चावला, महामंत्री हेमसिंह शेखावत, नगर परिषद् सभापति विजय कुमार शर्मा, पुलिस सलाहकार समिति सदस्य ओम सारस्वत, नगर अध्यक्ष धनराज सैनी, सीताराम लुगरिया, किशनलाल गहनोलिया, योगाचार्य मनोज शर्मा अतिथि के रूप में मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन मुकुल भाटी ने किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019