Breaking News

समस्या। प्रशासन से जल्द कार्य पूरा करने की मांग

Dirty water accumulated in the streets

दो माह से अधर में लटका सिवरेज लाइन डालने का कार्य

-गलियों में जमा होने लगा गंदा पानी, लोगों का घरों से निकलना हुआ दुश्वार

नारनौल (सच कहूँ न्यूज)। मोहल्ला मीराजी में रोहताश यादव के घर के पीछे गर्ल प्राइमरी स्कूल के पास डाली जा रही सीवरेज लाइन लोगों के लिए आफत बनती जा रही है। इस सीवरेज लाइन का काम दो माह से अटका हुआ है। करीब 100 मीटर तक ही यह लाइन डाली जानी है, मगर 100 मीटर लाइन में ही दो माह गुजर गए हैं। सीवर लाइन डालने के कारण इस पूरे रास्ते को भी खोद दिया गया है। मोहल्ला मीराजी में गर्ल प्राइमरी स्कूल के पास गली में इन दिनों सीवर लाइन के डालने का काम दिया जा रहा है, मगर यह काम बहुत ही धीमी गति से चल रहा है

। जिसके कारण यहां के लोगों को परेशानी होने लगी है। लोगों के साथ-साथ इस प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को भी खुदी हुई सीवरेज लाइन की वजह से दिक्कत होने लग गई है। मोहल्ला वासी योगेश कुमार, रवि यादव, महेंद्र कुमार आदि का कहना है कि सीवरेज लाइन डालने का काम दो माह पहले शुरू कर दिया गया था। उस समय उन्हें लगा कि काम जल्दी हो जाएगा तथा उनकी समस्या का शीघ्र समाधान हो जाएगा, मगर अब दो माह हो गए हैं, काम ज्यों की त्यों पड़ा हुआ है।

सीवरेज जाम होने से नालियां हुई ओवरफ्लो

सीवरेज का काम अधूरा होने के कारण मोहल्ला नई सराय में सीवरे जाम हो गया है। सीवरेज जाम होने के कारण जहां नालियों का पानी सीवरेज में जाने की बजाए गलियों में भर गया है। वहीं दूसरी ओर सीवरेज का गंदा पानी नलों में भी जाने लगा है। जिससे मोहल्ले में गंदे पानी की आपूर्ति होने लगी है। मोहल्लावासी यशपाल, सोनू कौशिक, राजू, मुकेश हांडी, रिंकू सोनी, सुनील लखेरा, पिंटू, पप्पू आदि ने प्रशासन से मांग की है कि इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए, ताकि लोगों को राहत मिल सके।

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019