राज्य

मधुर मिलन समारोह का न्यौता देने गांवों में पहुंचे बबली

Devender Babli

मुख्यातिथि के रूप में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष तंवर करेंगे शिरकत | Devender Babli

जाखल (सच कहूँ/तरसेम सिंह)। 27 जनवरी को गांव बिढाई खेडा में होने वाली परिवर्तन रैली व मधुर मिलन समारोह के निमंत्रण के दौरान गांव रूपावाली, रत्ताथेह में पहुंचने पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता देवेन्द्र बबली (Devender Babli) का जोर दर स्वागत । बबली ने कहा कि आने वाली 27 जनवरी को परिवर्तन रैली में पहुंच कर आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि इस समारोह के मुख्यातिथि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर होंगे। बबली ने उपस्थित जनो को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में मुख्यमंत्री को प्रदेशवासियों की याद नहीं आई।

आम जनता जब सरकार से मद्द मांगती थी तब खट्टर साहब सत्ता के नशे में चूर थे। अब चुनाव नजदीक देख सरकार फिर से जनता को बहकाने की कोशिश कर रही है। लेकिन जनता जनार्दन सब समझती है। तीन राज्यों में कांग्रेस सरकार का गठन होते ही किसानों के कर्ज माफ किए गए हैं। आज हम वादा करते हैं की हरियाणा में भी डॉ. अशोक तंवर के नेतृत्व में सरकार बनने पर किसानों, युवाओं, व्यापारियों एवं प्रदेश के हित में फैसले लिए जाएंगे।

बबली ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने हमें जो हौंसला दिया, उससे यह कह सकता हूँ की आने वाले चुनाव में भाजपा को सत्ता के सिंघासन से हटाते हुए हम सब एकजुटता से प्रदेश को एक नई दिशा दिखाएंगे। इस मौके पर विनोद बबली, मनोज बबली, राजू चितैन, नेत राम डाबला, विजय बुडानिया, विकास सहरावत, नीलू बराला, दीपक डांगरा, संदीप कुमार, प्रदीप कुमार, हरदीप, अहलावत, अशोक कुमार, हरपाल सिंह, जगसीर सिंह, बलवान सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top