पंजाब

मोटरसाईकिल से बेसहारा पशु के टकराने से युवक की दर्दनाक मौत

Destitute Animals

अबोहर(सुधीर अरोड़ा)। एक ओर जहां बेसहारा पशुओं(Destitute Animals) की समस्या के समाधान के लिए आम आदमी पार्टी के सदस्य पिछले करीब 20 दिनो से धरना लगाए बैठे हैं वहीं उनकी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी व राजनेता द्वारा कोई सुनवाई न किए जाने से आए दिन बेसहारा पशुओं के कारण सडक हादसे घटित हो रहे हैं, जिनमें अनेक लोग अपनी कीमती जिंदगीयां गंवा रहे हैं।

इसी के तहत बीती रात हरिपुरा गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में जंडवाला मीरा सांगला निवासी एक युवा मिस्त्री की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार जंडवाला मीरां सागलां निवासी 22 वर्षीय विजय कुमार पुत्र कशमीरसिंह बीती रात अपने बाईक पर सवार होकर खुईयां सरवर से वापिस अपने गांव लौट रहा था कि रास्ते में गांव हरिपुरा के पास अचानक बेसहारा पशु आने से वह उसमें टकराकर बुरी तरह घायल हो गया, जिसे 108 के ईएमटी रविन्द्र कुमार व गुरमीत ने ईलाज के लिए सरकारी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया जहां उसने जख्मों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। इधर पुलिस ने मृतक के चाचा के ब्यानकल्मबद्ध करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019