Breaking News

डेरा सच्चा सौदा श्रद्धालु महेन्द्रपाल बिट्टू की नाभा जेल में बर्बर हत्या

Dera Sacha Sauda Shraddhalu Mahendrapal Bittu's Nabha Jail in Barbarous murder

पटियाला/नाभा (सच कहूँ न्यूज)। नाभा जेल में बंद दो कैदियों ने डेरा श्रद्धालु पर कातिलाना हमला कर हत्या कर दी। इस संबंधी जानकारी देते हुए जेल अधिकारी रमन दीप सिंह भंगू ने बताया कि जेल में निर्माण कार्य चल रहा था, जहां हत्या के आरोप में बंद कैदी महिन्द्र सिंह व गुरसेवक सिंह ने लोहे के सरिया से महेन्द्रपाल बिट्टू (49) पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।  नाभा जेल प्रशासन ने घायल महेन्द्रपाल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। जेल अधिकारी ने बताया कि हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई चल रही है।

  • आगजनी के मामले में हवालाती के तौर पर नाभा जेल में बंद था

उधर बिट्टु के परिवारिक मैंबरों का कहना है कि बिट्टु बिल्कुल निर्दोष है और पुलिस ने उन्हें झूठे मामले में जेल में डाला हुआ था। उन्होंने कहा कि बिट्टु सब धर्मों का दिल से सत्कार करता था। वर्णनीय है कि पंजाब के जिला फरीदकोट के कस्बा कोटकपूरा निवासी महेन्द्रपाल सिंह बिट्टू पर 2015 में बेअदबी के कथित मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया था और इस मामलों में बिट्टु को जमानत भी मिल चुकी थी। अभी वह मोगा में 2010 में हुए आगजनी के मामले में हवालाती के तौर पर नाभा जेल में बंद था। बिट्टू डेरा सच्चा सौदा का श्रद्धालु था और समाजसेवा में बढ़-चढ़कर भाग लेता था। महेन्द्र पाल बिट्टू इन्सां की हत्या की दुखद खबर सुनते ही साध संगत में रोष की लहर फैल गई। डेरा सच्चा सौदा की प्रबंधकीय समिति व साध-संगत ने बिट्टू के परिवार के साथ गहरी संवेदनाएं व्यक्त की।

डेरा सच्चा सौदा की प्रबंधकीय समिति व समस्त प्रांतों के 45 मैंबरों ने महेन्द्रपाल बिट्टु पर हुए कातिलाना हमले की घोर निंदा की है और कातिलों व उनके आकाओं को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे

लोकप्रिय न्यूज़

To Top