Breaking News

डेरा प्रेमियों ने बुझाई चार मंजिला फर्नीचर शोरूम में लगी आग

Dera lovers fire a four-storey furniture showroom

आग में लाखों का सामान जलकर राख
एक घंटे देरी से पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां

पिहोवा (जसविन्द्र सिंह)। हर मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों के काम आने वाली डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेल्फेयर फोर्स विंग ने चार सुपर मार्किट की मंजिला फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग पर काबू पाने में मदद की।
जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के निकट सुपर मार्केट में स्थित एक फर्नीचर के चार मंजिला शोरूम में अचानक आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। मार्केट के बीच उठी आग की लपटें देख आसपास के दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने करीब एक घंटे तक आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन लपटें इतनी भयानक थी कि उन पर काबू नहीं पाया जा सका। घटना के समय फायर ब्रिगेड की गाड़ी कहीं बाहर काम पर गई हुई थी। सूचना मिलते ही शाह सतनाम सिंह जी ग्रीन एस वेल्फेयर फोर्स विंग के सेवादार मौके पर पहुंचे व आग बुझाने के कार्य में जुट गए। सेवादारों में परीक्षित इन्सां, रोबिन इन्सां, राजू इन्सां, करीमपाल इन्सां, संगम इन्सां, रामपाल इन्सां ने अपनी जान की परवाह ना करते हुए आग में से सामान बाहर निकाला और आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए। लगभग एक घंटे के बाद गुहला व थानेसर सहित आसपास के क्षेत्र से फायरब्रिगेड गाडियां पहुंची। जिसके बाद आग पर काबू पाया गया।

हरियाणा फर्नीचर हाऊस के मािलक मनदीप गर्ग व अमरचंद गर्ग ने बताया कि दोपहर को शोरूम में अचानक आ उठने लगा। कर्मचारियों ने अंदर जाकर देखा तो आग की लपटें गद्दों व लकड़ी के फर्नीचर को चपेट में ले रही थी। उन्होंने बाहर आकर शोर मचाया। जिसके बाद पड़ोसी पवनजीत पुनिया हरिगढ़ भौरख और वासुदेव मौके पर मदद को पहुंचे। ये लोग तुरंत नगरपालिका में फायर ब्रिगेड को लेने पहुंचे। लेकिन वहां से कोई खास मदद नहीं मिली और कुछ ही देर में आग ने अंदर रखे पूरे सामान को चपेट में ले लिया। माना जा रहा है कि बिजली के शार्ट सर्किट की वजह से शोरूम में आग लगी। बताया जा रहा है कि आग से लाखों रूपए का नुकसान हो गया है। आग लगने की खबर पाकर हरमनदीप सिंह विर्क, नप चेयरमैप अशोक सिंगला, डीएसपी धीरज कुमार, एसएचओ गुरविंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज जगबीर मौके पर पहुंचे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top