Blood Donation: ब्लॉक कछवी के सेवादारों ने किया 22 यूनिट रक्तदान

0
Blood Donation

सेवादारों द्वारा थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान करने का महान कार्य जारी (Blood Donation)

  •  जिला पटियाला के सेवादारों की ओर से किया जा चुका है 600 यूनिट से अधिक रक्तदान : हरमिन्द्र नोना

पटियाला(सच कहूँ/खुशवीर सिंह तूर)। जिला पटियाला के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों की ओर से राजिन्द्रा ब्लड बैंक में थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए रक्तदान करने का महान कार्य लगातार जारी है। इसी कड़ी के अंतर्गत आज डेरा सच्चा सौदा की शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग ब्लॉक कछवी के सेवादारों की ओर से 22 यूनिट रक्तदान किया गया। इस मौके राजिन्द्रा ब्लड बैंक के डॉक्टरों ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों द्वारा जो यह मुहिम चलाई हुई है, वह काबिले तारीफ है।

उन्होंने कहा कि आज कोरोना महामारी के समय में ब्लड बैंक में रक्त की बहुत अधिक कमी पाई जा रही थी और इस समय दौरान डेरा सच्चा सौदा की इस संस्था की तरफ से रक्तदान की चलाई हुई मुहिम ब्लड बैंकों में खून की कमी को दूर करने में सहायक सिद्ध हो रही है। जो कि एक बहुत ही महान कार्य है। इस मौके 45 मैंबर हरमिन्द्र नोना ने कहा कि आज जिला पटियाला के ब्लॉक कछवी के सेवादारों की ओर से 22 यूनिट खूनदान किया गया है। उन्होंने कहा कि जिला पटियाला के सेवादारों की ओर से 600 यूनिट से अधिक रक्तदान किया जा चुका है और यह मुहिम आने वाले समय में लगातार जारी रहेगी।

इस मौके ब्लॉक कछवी के 15 मैंबर रवि इन्सां, सरबजीत सिंह, पाला राम, मोहन लाल और ब्लाक भंगीदास कृष्ण कुमार और ब्लॉक पटियाला के 15 मैंबर मलकीत सिंह, सागर अरोड़ा, मक्खन इन्सां, नानक इन्सां व निखिल इन्सां मौजूद थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।