Breaking News
   प्रधानमंत्री मोदी ने शरद पवार को दी जन्मदिन की बधाई|    नागरिकता बिल पर बवाल के बीच आज अमित शाह से मिलने दिल्ली आएंगे मेघालय के मुख्यमंत्री |   नागरिकता बिल के खिलाफ ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन भी SC में दाखिल करेगा याचिका |   झारखंड चुनाव: तीसरे चरण में सुबह 9 बजे तक 12.89% मतदान।   असम: नागरिकता बिल के विरोध में बवाल, विस्तारा ने रद्द की कई उड़ानें |
Breaking News

डेरा अनुयायियों ने जरूरतमंद को दिया आशियाना

welfare force wing

आज के जमाने में भाई-भाई का शत्रु बना हुआ और
वहीं डेरा श्रद्धालु अपने मुर्शिद के वचनों पर चलते हुए मानवता की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं।

मदद को आगे आई ब्लॉक मदनपुर चलहेड़ी की साध-संगत

  • प्यारा सिंह ने पूज्य गुरू जी और साध-संगत को दिया धन्यवाद  (welfare work)

अजय कमल/सच कहूँ राजपुरा। डेरा सच्चा सौदा(welfare force wing)  के पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां जी द्वारा चलाए जा रहे मानवता भलाई के 134 कार्यों की कड़ी आशियाना मुहिम के तहत ब्लॉक मदनपुर चलहेड़ी की साध-संगत की ओर से एक जरूरतमंद परिवार को आशियाना बनाकर दिया गया। इस संबंधी जानकारी देते 15 मैंबर बलजिन्दर सिंह इन्सां ने बताया कि ब्लॉक मदनपुर चलेहड़ी की साध-संगत ने गाँव पहेर कलां के एक जरूरतमंद परिवार को मकान बनाकर दिया है। उन्होंने बताया कि प्यारा सिंह की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है और उसके घर की हालत बहुत दयनीय बनी हुई थी।

इस कार्य की पूरे गाँव में खूब प्रशंसा की जा रही है

उसने घर बनाने के लिए साध-संगत से अपील की तो शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादारों व समूह साध संगत के सहयोग के साथ उक्त प्रेमी का मकान बनाकर दिया गया। डेरा श्रद्धालुओं की ओर से किए गए इस कार्य की पूरे गाँव में खूब प्रशंसा की जा रही है और लोगों का कहना है कि आज के जमाने में भाई-भाई का शत्रु बना हुआ और वहीं डेरा श्रद्धालु अपने मुर्शिद के वचनों पर चलते हुए मानवता की सेवा में दिन रात लगे हुए हैं।

  • इस मौके प्यारा सिंह ने कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत अधिक कमजोर है
  • और पक्का मकान बनाना उसका सपना था
  • परन्तु आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण वह पक्का मकान नहीं बना पा रहा था।
  • उन्होंने कहा कि ब्लॉक मदनपुर चलहेड़ी की साध-संगत ने पक्का मकान बनाकर उसका सपना पूरा कर दिया है।
  • मैं डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों और पूज्य गुरु जी का तहेदिल से शुक्रगुजार हूँ।

-इस मौके 15 मैंबर बलजीत इन्सां, सुखवीर इन्सां, मेवा इन्सां, बलविन्दर रिंकू इन्सां, वीरदविन्दर इन्सां, राजेश इन्सां, हरीश इन्सां, विजय कुमार इन्सां, राकेश इन्सां, महिंद्र इन्सां, सतीश इन्सां, चरनदास इन्सां, राजेश इन्सां व बहनों में बलविन्दर कौर इन्सां, किरणा इन्सां, करमजीत इन्सां, कृष्णादेवी इन्सां, पुष्पा इन्सां, निशा इन्सां, इन्द्रजीत कौर इन्सां के साथ बड़ी संख्या में सेवादार मौजूद थे।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top