डेरा अनुयायियों ने श्रमिकों को बांटे मास्क

0
Dera followers

कोरोना महामारी से बचाव को लेकर किया जागरूक

सच कहूँ/अनिल गोरीवाला। पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां की पावन शिक्षाओं पर चलते हुए बुधवार को ब्लॉक दारेवाला के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने वैश्विक महामारी के खिलाफ खरीद केंद्रों पर जाकर मजदूर वर्ग को बचाव के लिए मास्क बांटे व जरूरी जानकारियों से अवगत करवाया। खरीद केंद्र पर कार्यरत श्रमिकों ने बताया कि शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने खरीद केंद्र पर पहुंचकर हमारा कुशलक्षेम जाना।

हमें एक परिवार की तरह हमारी समस्याओं का निवारण करने का आश्वासन सेवादारों द्वारा दिया गया। इस संकट की घड़ी में वैश्विक महामारी से बचने के लिए मास्क का प्रयोग करने का सुझाव व एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के बीच की दूरी को बनाकर रखने के लिए जानकारियां सेवादारों द्वारा उपलब्ध करवाई गई। खरीद केंद्र पर लगभग 200 श्रमिक अलग-अलग दुकानों व स्थानों पर कार्य कर रहे हैं सेवादारों ने सभी को अलग अलग दुकान पर जाकर एहतियात बरतने की जरूरी जानकारियां मुहैया करवाई गई।

आगे भी जारी रहेगा अभियान: धनराज इन्सां

45 मेंंबर धनराज इन्सां, 15 मेंबर लाल चंद इन्सां, इंद्रमोहन इन्सां, गंगाराम इन्सां, रामकुमार इन्सां, देवीलाल इन्सां, चंद्रपाल, रणधीर सिंह, खेता सिंह ने बताया कि ब्लॉक दारेवाला की साध-संगत व शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादारों ने ब्लॉक दारेवाला में पड़ने वाले बिज्जूवाली, गोरीवाला, मलिकपुरा आदि खरीद केंद्रों पर जाकर हजारों की संख्या में मास्क जरूरी सामग्री श्रमिकों को वितरित की जा चुकी है। आगामी दिनों में भी अन्य खरीद केंद्रों पर जाकर मास्क उचित दूरी बनाए रखने की जानकारियां दी जाएंगी, जिससे वैश्विक महामारी से बचाव किया जा सके।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।