Breaking News

डेरा श्रद्धालुओं ने जरूरतमंद परिवार को बनाकर दिया आशियाना

Dera devotees set up a needy family

डेरा सच्चा सौदा की मुहिम आशियाना: अब परिवार को नहीं मकान की चिंता

परिवार ने पूज्य गुरु जी व साध संगत का तहदिल से किया शुक्रिया

अबोहर (सच कहूँ न्यूज)। डेरा सच्चा सौदा की ओर से 134 मानवता भलाई के कार्य चलाए जा रहे हैं और इन मानवता भलाई के कार्यों के दौरान साध-संगत की ओर से अति जरूरतमंद परिवारों की मदद की जाती है। इस कड़ी के अंतर्गत जानकारी देते हुए स्टेट मेंबर कृष्ण लाल जेई इन्सां ने बताया कि डेरा सच्चा सौदा की पवित्र शिक्षाओं पर चलते हुए ब्लॉक अबोहर की साध-सँगत द्वारा जोन नंबर 2के अधीन जिम्मेवारों व साध-संगत के सहयोग के साथ नई आबादी गली नंबर 18 बड़ी पौड़ी निवासी माता राम देवी धर्मपत्नी चानन राम जिनके घर की छत की हालत काफी दयनीय बनी हुई थी व बरसात और सर्दी के मौसम में घर के गिरने का डर बना रहता था।

साध संगत व जिमेवारों ने बेनती बोल कर और सिमरन करके सेवा शरू की मात्र 10 घंटो में छत का लैंटर लगा दिया ।इस सेवा के कार्य मे शाह सतनाम जी ग्रीन स वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादार और साध संगत 60 सेवादार ने सेवा की इस अवसर पर ब्लॉक भंगीदास सतीश बजाज 15 मेंबर कमेटी सदस्य राज सचदेवा, संदीप वर्मा, भारत भूषण, प्रवीण गुम्बर, गुरनाम सिंह, राजिंदर शर्मा नंद लाल, विजय कुमार,दर्शन लाल राज,धौलपुरिया गोल्डी तिंना, पूरण चंद, सुनील वर्मा, अजय कुमार, शाम लाल मदान, नरेश बजाज, रमेश प्रजापत, रोहित,खुशदीप,जसवीर, संजू शेरू, सुमन भटेजा,तरलोचन राजेश बजाज व सुझान बहनों शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के अनेकों सदस्यों ने सेवा ने सेवा प्रदान की।

पक्का मकान देख परिवार हुआ खुश, जताया आभार

इस मकान के बनने पर राम देवी व उनके परिवार ने कहा कि मेरे घर की हालत दयनीय होने की बात जब डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं को चली तो डेरा श्रद्धालुओं की ओर से मेरे घर की हालत देखने के बाद मुझे मकान बना कर दिया गया और अब मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं क्योंकि घर में गरीबी होने के कारण मैं कभी भी पक्का मकान नहीं बना पाती। परंतु साध-संगत के प्रयासों से मुझे नया मकान मिल गया।उन्होंने कहा कि मैं डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को धन्यवाद देती हूँ। जिन्होंने साध-संगत को इस मानवता भलाई के कार्य करने प्रति प्रेरित किया है। वहीं मोहल्लावासियों व राहगीरों द्वारा डेरा श्रद्धालुओं की भूरी-भूरी प्रशंसा व्यक्त की व सराहना भी की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।


																														

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019