Breaking News

डेरा श्रद्धालुओं ने जरूरतमंद लड़की के ईलाज में की आर्थिक मदद

Dera devotees give financial aid to the needy girl

 परिवार को एक माह का राशन भी दिया

बरनाला(सच कहूँ न्यूज)। डेरा सच्चा सौदा की पवित्र शिक्षाआें पर चलते बरनाला की साध -संगत ने एक जरूरतमंद परिवार की लड़की के ईलाज के लिए दस हजार रुपये की वित्तीय सहायता देकर इन्सानियत का फर्ज निभाया। इसके अलावा परिवार को एक माह का राशन भी दिया गया। जानकारी देते स्थानीय सेखा रोड भंगीदास गुरचरन सिंह इन्सां ने बताया कि स्थानीय बाजाखाना रोड निवासी गुरदीप सिंह की लड़की प्रीति (10) के खेलते समय छत से गिरने कारण सिर की खोपड़ी में दरार आ गई थी, जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा था।

ईलाज पर हो रहे भारी खर्च से असमर्थ परिवार ने डेरा श्रद्धालुओं से सहायता की मांग की, जिस पर समूह साध-संगत के भरपूर सहयोग से उक्त लड़की के ईलाज के लिए आर्थिक तौर पर 10 हजार रुपये की सहायता दी गई। इसके अलावा उक्त परिवार को एक माह का घरेलू प्रयोग का सारा राशन भी दिया गया है। उल्लेखनीय है कि उक्त लड़की का पिता भी दिव्यांग है जो मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पाल रहा है। उन्होंने बताया कि मौजूदा समय में सिविल अस्पताल बरनाला में चल रहे इलाज दौरान आगे भी यदि परिवार को किसी मदद की जरूरत पड़ती है तो साध-संगत पीछे नहीं हटेगी।
इस मौके मंगत राय इन्सां, तरसेम सिंह इन्सां, जगदेव सिंह इन्सां, प्यारा सिंह इन्सां, अजीत सिंह इन्सां, रूप सिंह इन्सां, कुलवंत कौर इन्सां, राज रानी इन्सां, ममता रानी इन्सां, राजविन्दर कौर इन्सां, निर्मला इन्सां व साध-संगत उपस्थित थी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top