Deputy Commissioner ने एलीजा बांसल को किया सम्मानित

0
Deputy Commissioner, Elisa Bansal, Honored, Punjab

एमज दाखिला परीक्षा में एलीजा ने हासिल किया पहला स्थान

संगरूर (सच कहूँ न्यूज)। डिपटी कमिशनर घनश्याम थोरी द्वारा आॅल इंडिया इंस्टीट्यूट आॅफ मेडीकल साईसेंज एमज की दाखिला परीक्षा में से 100 प्रतिशत अंक हासिल कर देश भर में से पहला स्थान हासिल करने वाली लहरागागा की छात्रा ऐलीजा बांसल को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। जिला प्रशासनिक कॉम्पलैक्स में डिप्टी कमिशनर थोरी ने ऐलीजा को पुस्तकों का सैट भेंट किया व बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेंट की।

थोरी ने कहा कि मेहनत व लगन सफलता के लिए अहम सीढ़ियां हैं और दृढ़Þ इरादे से की जाने वाली मेहनत कभी असफल नहीं होती। उन्होंने कहा कि जो विद्यार्थी अपना लक्ष्य मान कर पूरी लगन, इमानदारी व मेहनत के साथ पढ़ाई करते हैं वह दुनिया में हमेशा उच्च स्थान जरूर हासिल करते हैं।

लड़कियां किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं : डिप्टी कमिशनर

डिप्टी कमिशनर ने कहा कि यह एक ऐसी उम्र होती है जब अपने मन को आराम कर कोई भी विद्यार्थी अपना भविष्य रौशन करन के लिए सार्थक कदम उठा सकता है। उन्होंने ऐलीजा की प्रशंसा की व कहा कि ऐलीजा की मेहनत ने पूरी दुनिया में यह साबित कर दिखाया है कि मेहनत का मूल्य जरूर पड़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि लड़कियों किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है बस जरूरत है कि घरों और समाज में इनको प्यार व सत्कार देते हुए लगातार हौसला अफजायी की जाए।

परीक्षा की लम्बे समय से तैयारी कर रही थी एलीजा

एलीजा ने कहा कि उस की तरफ से दाखिला परीक्षा के लिए पिछले लम्बे समय से तैयारी की जा रही थी व परमात्मा की मेहर व माता -पिता के आर्शीवाद से वह इस प्राप्ति को हासिल कर सकी है। इस मौके डिप्टी कमिशनर ने ऐलीजा के पिता विजय कुमार और माता रेनूं बाला को भी मुबारकबाद दी। ऐलीजा को पुस्तकें भेंट करने मौके सहायक कमिशनर इस्मत विजय सिंह, सहायक कमिशनर दीपजोत कौर, ऐग्जैक्टिव मैजिस्ट्रेट हरकीरत कौर भी उपस्थित थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।