डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का निजी सचिव मिला पॉजीटिव

0
Deputy CM private secretary Corona positive

उप मुख्यमंत्री स्वयं भी हुए क्वारंटाइन

(Deputy CM private secretary Corona positive)

  • एक दिन पहले सीएम और परिवहन मंत्री के साथ मीटिंग में हुए थे शामिल

सच कहूँ/अनिल कक्कड़ चंडीगढ़। क्या कोरोना वायरस संक्रमण फैलाते हुए आम और खास में अंतर करता है? बिल्कुल नहीं! आप सावधानी नहीं बरतेंगे तो आप वीआईपी हैं या एक आम आदमी आपको कोरोना नहीं छोड़ेगा। अनलॉक-2 में जिस तरीके से प्रदेश के मंत्रियों की कोठियों और दफ्तरों में लोगों का आना-जाना फिर से शुरू हो गया है, उसमें कोरोना को लेकर बेहद सावधानियां बरती जानी जरूरी थीं। लेकिन उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कोठी पर यह सावधानी नहीं बरती गई। वहीं डिप्टी सीएम खुद कोरोना से बचने के लिए मॉस्क लगा कर रखना ज्यादातर उचित नहीं समझते, जैसा कि उनके फेसबुक पर लोगों से मिलते हुए उनकी हाल की तस्वीरों में नजर आता है।

  •  इसका दुष्परिणाम वीरवार को सामने आ गया और कोरोना का संक्रमण दुष्यंत की कोठी तक पहुंच गया।
  • दुष्यंत के निजी सचिव कोरोना पॉजीटिव निकला है
  • जिसके चलते दुष्यंत भी अब क्वारंटनाइन में चले गए हैं।
  • मिली जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के निजी सचिव पॉजिटिव मिला है।
  • वह हमेशा दुष्यंत चौटाला के साथ ही रहता था।

निजी सचिव के पॉजिटिव मिलने पर चंडीगढ़ स्थित डिप्टी सीएम का आवास सैनिटाइज किया जा रहा है। वहीं डिप्टी सीएम की कोठी पर आम लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई है। निजी सचिव से मिलने के लिए प्रदेशभर से लोग आते थे।

डिप्टी सीएम हुए क्वारंटाइन

वहीं निजी सचिव के कोरोना पॉजीटिव होने के कारण डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी क्वारंटाइन हो गए हैं। चिंता की बात ये है कि एक दिन पहले बुधवार को सीएम मनोहर लाल खट्टर व डिप्टी सीएम एक ही कार्यक्रम में साथ-साथ मौजूद थे। उनके साथ परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी थे। कार्यक्रम के दौरान सीएम और डिप्टी सीएम ने एक ही गाड़ी शेयर भी की थी। सचिव के पॉजिटिव मिलने पर डिप्टी सीएम आवास में कार्यरत लोगों के भी सैंपल लिए जा रहे हैं।

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के तीन रिश्तेदार पॉजिटिव

  • विज की पहली रिपोर्ट नैगेटिव, दूसरी का इंतजार

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की भतीजी, दामाद और दोहती पॉजिटिव मिले हैं। उनकी दोहती अकसर उनके पास खेलने के लिए आती थी। अनिल विज ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव मिली है। हालांकि उन्होंने दूसरी रिपोर्ट भी करवाई है, जिसका परिणाम आना अभी बाकी है। करीबन 40 दिनों बाद मंगलवार को विज सचिवालय अपने दफ्तर आए थे, वहां उनसे अधिकारी, पत्रकारों एवं बहुत से लोगों ने मुलाकात की थी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।