राजस्थान

हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Demand, Arrest, Murder, Accused, Protest

बाड़मेर: साता प्रकरण में वीरमाराम की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग को लेकर पिछले एक माह से चल रहे आंदोलन के तहत सोमवार को जाट समाज ने महापड़ाव डाला। महापड़ाव में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। सरकार पर आरोप लगाया कि पिछले 18 माह से सरकार जाट समाज को गुमराह कर रही है।

ऐसे में अब सरकार के आश्वासन पर विश्वास नहीं रहा है। वीरमाराम की मासैत के मामले में धारा 302 जोड़कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। महापड़ाव से पहले हरलाल जाट छात्रावास में सभा हुई। इसमें भाजपा-कांग्रेस के जाट नेता एक मंच पर नजर आए। यहां संबोधित करते कहा कि पार्टी बाद में है, पहले समाज है।

जहां समाज की बात आती है, वहां हम सब एकजुट है। सभा के बाद आक्रोश रैली के रूप में हजारों की संख्या में लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे। महापड़ाव डालकर सरकार को चेताया कि 15 नवंबर तक मामले में धारा 302 नहीं जोड़ी गई और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो इसके बाद उग्र प्रदर्शन होगा।

इसमें बाड़मेर बंद और प्रदेशभर में प्रदर्शन होगा। हरलाल छात्रावास से बड़ी संख्या में लोग हाथों में बैनर, तख्तियां लेकर नारेबाजी करते हुए शहीद चौराहा, कॉलेज रोड, अहिंसा चौराहा, विवेकानंद चौराहा होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top