हरियाणा

बाइक की टक्कर से महिला की मौत

Death, Woman, Bike, Accident, Postmortem, Police, Haryana

पशु चारा लेकर जा रही थी घर

चरखी दादरी (सच कहूँ न्यूज)। दादरी-लोहारू मार्ग पर गाँव खेड़ी बूरा के समीप तेज रफ्तार बाइक की टक्कर से पशुचारा लेकर जा रही एक महिला की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गाँव खेड़ी बूरा निवासी अमनुदीन की पत्नी सुनहरी देवी रविवार सुबह खेतों से पशु चारा लेकर वापिस अपने घर जा रही थी। गाँव खेड़ी बूरा की नहर पुल के पास अचानक पीछे से तेज गति से आ रहे एक बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला कई फुट ऊपर उछलकर दूर जा गिरी।

 पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

घटना में बाइक सवार भी गिरकर मामूली रूप से घायल हो गया। वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों व ग्रामीणों ने तुरंत घायल महिला को संभाला तथा भागने का प्रयास कर रहे बाइक सवार उक्त युवक को पकड़कर एक दुकान पर बैठा लिया। बाद में ग्रामीण घायल महिला को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर उक्त युवक भी मौके से बाइक सहित फरार हो गया।

घटना बारे तुरंत महिला के परिजनों व पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन अस्पताल में पहुंचे। पुलिस ने इस संबंध में परिजनों के बयान पर अज्ञात बाइक सवार युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top