तेज रफ्तार ट्राले ने बुजुर्ग को रौंदा

0
Death, Road Accident, Postmortem, Police, Punjab

बुजुर्ग का शव ट्राले के टायरों में फंस गया

तरनतारन। जिले के गांव शेरों की लिंक सड़क पर शनिवार को तेज रफ्तार ट्राले ने सामने से आ रही स्कूटी सवार को रौंद दिया। इससे स्कूटी सवार बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक फरार हो गया। बुजुर्ग का शव ट्राले के टायरों में फंस गया। पुलिस ने शव को बहुत मुश्किल से बाहर निकाला।

जिले के फतेहाबाद कस्बा निवासी 63 वर्षीय जगजीत सिंह अपनी स्कूटी से गांव जामाराय से अपने घर लौट रहे थे। वह गांव शेरों के लिंक सड़क पर पहुंचें। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्राला ने जगजीत को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर से जगजीत स्कूटी समेत सड़क पर गिर गए और ट्राला ने उनको बुरी तरह कुचल दिया।

 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हादसे के बाद लोग दौड़े, लेकिन जगजीत की बुरी तरह ट्राले के पिछले पहियों के बीच में फंस गए थे। जब तक उनको उसमें से निकाला जाता उनकी मौत हो गई। लोगों ने दुर्घटना के बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी।

श्री गोइंदवाल साहिब थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचें और ट्राले के पहियों के बीच फंसे शव को बाहर निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ट्राले को अपने कब्जे में ले लिया है और उसके चालक की तलाश कर रही है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।