हरियाणा

यमुनानगर स्टेशन पर इंसानियत शर्मसार

Death, Elderly

डेढ़ घंटे तक तड़पता रहा घायल बुजुर्ग, मौत

यमुनानगर(सच कहूँ न्यूज)।

यमुनानगर के रेलवे स्टेशन पर उस समय इंसानियत शर्मसार हो गई, जब एक बुजुर्ग ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। दरअसल बुजुर्ग ट्रेन में चढ़ते हुए उसकी चपेट में आ गया और जख्मी हो गया। करीब डेढ़ घंटे तक वह तड़पता रहा। रेलवे अधिकारी से लेकर आरपीएफ और जीआरपी कर्मी तमाशा देखते रहे। आखिर में उसकी मौत हो गई। जीआरपी और आरपीएफ की इस पर काफी ठनी। इस दौरान न तो स्टेशन मास्टर ने और न ही जीआरपी और आरपीएफ ने बुजुर्ग की कोई मदद की। लगभग डेढ़ घंटे तक बुजुर्ग तड़पता रहा लेकिन एंबुलेंस नहीं आई। जब तक मौके पर एंबुलेंस पहुंची बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी। इस पर गुस्साए लोगों ने स्टेशन मास्टर आॅफिस और आरपीएफ कार्यालय में जमकर हंगामा किया।

चाय पीने के लिए ट्रेन से नीचे उतरा था बुजुर्ग,
चढ़ने लगा तो हुआ हादसा

यात्रियों ने बताया कि दोपहर में यमुनानगर रेलवे स्टेशन पर गंगानगर से आई एक गाड़ी से बुजुर्ग चाय पीने के लिए नीचे उतरा था। तभी ट्रेन चल पड़ी और वह भागकर चढ़ने लगा तो पैर फिसल गया। इस वजह से बुजुर्ग गंभीर रुप से घायल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को एक बैंच पर लेटा दिया और स्टेशन मास्टर को सूचित कर दिया।

हंगामे के बाद मृतक को पहुंचाया अस्पताल

इसके बाद जीआरपी के एसएचओ, आरपीएफ के एएसआई और स्टेशन मास्टर के बीच जमकर बहस हुई। हंगामे के बाद मृतक के शव को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। जीआरपी के एसएचओ सुरेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए थे। वहां मौजूद लोगों को शांत करवाया गया। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top