Breaking News

दो विभागों के फेर में उलझी खस्ता हाल सड़क

Critical Hall road enters two departments

लापरवाही। टूटी सड़क पर पानी निकासी ना होने के कारण दुकानदार व आमजन परेशान

सच कहूँ/रोहित कालांवाली। मार्केट कमेटी कार्यालय के पीछे आरा रोड को जाने वाली खस्ताहाल सड़क पर निकासी का कोई प्रबंध ना होने के कारण दुकानदारों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते शुक्रवार को दुकानदारों व राहगीरों ने संबंधित विभाग के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि वे उक्त सड़क को लेकर कई बार संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को लिखित व मौखिक रूप में अवगत करवाकर सड़क बनाने की गुहार लगा चुके है, लेकिन उनकी ओर से उक्त समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा।

मानवाधिकार मिशन के जिलाध्यक्ष कृष्ण जिंदल, नगर पार्षद संदीप वर्मा संजू, दुकानदार कमलजीत, डॉ. महेश मेहता, रविंद्र कुमार, राम गोपाल काला, अशोक कुमार, मदन भाटिया, विनोद कुमार, गुरमीत सिंह ने बताया कि मार्केट कमेटी कार्यालय के पीछे बस स्टैंड को जाने वाली सड़क काफी सालों से जर्जर अवस्था में है। सड़क में जगह-जगह गहरे गड्डे बने हुए है और सड़क पर दुषित पानी निकासी का भी कोई प्रबंध नहीं है। जिसके चलते आमजन को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा सड़क में गहरे गड्डे बने होने के कारण कोई दुर्घटना घटित होने का भय बना हुआ है। दुकानदारों ने प्रशासन से सड़क निर्माण करवाने व पानी निकासी का उचित प्रबंध करवाने की मांग की है।

“उक्त सड़क हमने सीएम घोषणा के तहत होने वाले 5 करोड़ के सड़क निर्माण कार्य में शामिल कर रखी है। आचार सहिंता लगी होने के कारण उक्त सड़क व पुराना पंजरत्न सिनेमा रोड का निर्माण कार्य रूका हुआ था। लेकिन अब एक सप्ताह में ही पुराना पंजरत्न सिनेमा रोड का निर्माण कार्य शुरू करवाने के बाद उक्त सड़क का भी जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करवाया जाएगा।”
– संदीप सोलंकी, सचिव, नगर पालिका कालांवाली।

“मार्केटिंग बोर्ड कु छ माह पूर्व उक्त सड़क का निर्माण करवा रहा था। लेकिन सीएम घोषणा के तहत आरा रोड़ के निर्माण कर रही नगर पालिका ने उक्त सड़क भी उनको हैंड ओवर करने और सीएम घोषणा के तहत उसका निर्माण कार्य करवाने की बात कहीं। जिसके बाद से मार्केटिंग बोर्ड ने उक्त सड़क का जिम्मा नगर पालिका को सौंप रखा है। उन्होंने कहा कि वे अभी नगर पालिका से पता कर लेते है, यदि नगर पालिका उक्त सड़क का निर्माण नहीं करवा रही तो वे उक्त सड़क का जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करवाकर उक्त समस्या का समाधान करवा देते हैं।”
-दलजीत सिंह,  जेई, मार्केटिंग बोर्ड।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top