हरियाणा पुलिस ने किया लूटेरा गिरोह का पर्दाफाश, सरगना समेत पांच साथी काबू

0
Crime

पुलिस की सीआईए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई | Crime

चंडीगढ़(एजेंसी)। हरियाणा पुलिस ने पानीपत, सोनीपत और जींद जिलों में (Crime) लूट और छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम देने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पानीपत से इसके सरगना समेत पांच साथियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की सीआईए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पांचों आरोपियों को जाटल रोड सौंदापुर के पास से गिरफतार किया जब वे एक और अपराध की साजिश रच रहे थे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनू (गिरोह का सरगना), राजेश, अनिल, संदीप और अमन के रूप में हुई है। प्रवक्ता के अनुसार पुलिस को जाटल रोड पर गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पास के हीएक खाली प्लॉट में चार-पांच संदिग्ध किस्म के युवक बैठे हैं, जो आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। पुलिस टीम तुरंत कार्रवाई करते हुए वहां दबिश दी और सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरोह ने 19 लूट और छीनाझपटी की घटनाओं को अंजाम दिया

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, यह खुलासा हुआ कि गिरोह के सदस्यों ने अकेले पानीपत जिले में नौ वारदातों समेत कुल 19 लूट और छीनाझपटी की घटनाओं को अंजाम दिया है। यह गिरोह मुख्य रूप से तीन जिलों में सक्रिय था जो ज्यादातर सेल्समैन को निशाना बनाता था और अपराध को अंज़ाम देने के बाद फरार हो जाता था।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।