पंजाब

गांव थांदेवाली की टीम ने जीता क्रिकेट टूर्नामैंट का खिताब

Cricket tournaments

कांगे्रसी नेता शरनजीत संधू व काका लक्खेवाली ने विजेताओं को बांटे ईनाम

श्री मुक्तसर साहब। श्री मुक्तसर साहब के प्रमुख व नजदीकी गांव खपियां वाली में 4 दिवसीय बाबा काला माहिर की याद को समर्पित खेल मेले दौरान हुए क्रिकेट टूर्नामैंट का मुख्य खिताब गांव थांदेवाला की टीम जीतने में सफल रही। इस मौके किसान खेत मजदूर कांग्रेस के जिला चेयरमैन व गांव सदरवाला के सरपंच शरनजीत सिंह संधू मुख्य मेहमान और जिला परिषद् मैंबर सरबजीत सिंह काका लक्खेवाली विशेष मेहमान के तौर पर इस टूर्नामैंट में शामिल हुए व विजेता टीमों व खिलाड़ियों को इनाम बांटे। यह खेल मेला हर साल गांव की पंचायत और बाबा काला माहिर स्पोर्ट्स क्लब की ओर से मिल कर समूह गांववासियों के सहयोग से करवाया गए।

इस खेल मेलो में हुए क्रिकेट टूर्नामैंट में गांव थांदेवाला की टीम ने विजेता रहते पहला इनाम 17 हजार रुपए जीते, जब कि गुरूहरसहाय की टीम दूसरे नंबर पर रही और 11 हजार रुपये का इनाम प्राप्त किया व गांव मराड़ कलां की टीम ने तीसरे स्थान पर रहते 21 सौ रुपये का इनाम हासिल किया। इस टूर्नामैंट में मैन आॅफ द् सीरीज खुशी थांदेवाला, सर्वोत्तम बल्लेबाज जुगी गुरूहारसहाय व बढ़िया गेंदबाज के तौर पर सोनू गुरू हरसहाय, निश्चित खिताब जीतने में कामयाब रहे।

इस मौके कांग्रेस के सीनियर नेताओं गांव सदरवाला के सरपंच शरनजीत सिंह संधू मुख्य मेहमान व जिला परिषद् के मैंबर सरबजीत सिंह काका लक्खेवाली ने सांझे तौर पर विजेता टीमों और खिलाड़ियों को ईनाम वितरित किए। गांव खपियां वाली के सरपंच सतपाल सिंह ने इस समय मुख्य मेहमान और विशेष मेहमान सहित उपस्थित समूह नगर व क्षेत्रीय निवासियों का इस मेले में पहुंचने पर विशेष तौर पर धन्यवाद किया। इस मौके मैंबर पंचायत मनदीप सिंह और भजन सिंह भी उपस्थित थे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top