हरियाणा

रोहतक में तेजधार हथियार से दम्पति की निर्मम हत्या

Couple, Murder 

-कमरे में पडे थे दोनों के अलग-अलग शव, बंधे हुए थे हाथ

  • -पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का किया मामला दर्ज

रोहतक(सच कहूँ न्यूज)। शिवाजी कॉलोनी थाना के अंतर्गत नया पडाव में रहने वाले एक दम्पति की अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारो ंसे निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि करीब सात साल पहले उन्होंने विवाह रचाया और उसके बाद से ही परिवार से अलग रह रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को अपने कब्जे में ले लिया। विवाहिता के हाथ भी बंधे हुए मिले हैं। सीन आॅफ क्राइम की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और मौके से जरूरी तथ्य एकत्रित किए। हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस अलग-अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह नया पडाव निवासी सोनू व उसकी पत्नी सोनिया की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना का पता उस वक्त लगा जब पड़ोस में रहने वाली एक महिला उनके मकान के सामने से गुजरी तो उन्होंने देखा कि मकान का दरवाजा खुला है। यह देखकर महिला अंदर गई तो उसने देखा कि सोनिया व सोनू के शव खून से लथपथ पडेÞ हुए है। यह देखकर महिला ने शोर मचा दिया, जिससे आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

इसी बीच सूचना पाकर शिवाजी कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शवो को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल का बारीकि से मुआयना किया। जिस तरीक्के से वारदात को अंजाम दिया गया है, उसी आधार पर पुलिस का मानना है कि योजनाबद्ध तरीक्के से हत्या की गई है। डीएसपी ताहिर हुसैन का कहना है कि जांच पडताल शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top