कोरोना संक्रमित बैंक लुटेरा अस्पताल से फरार

0
bank robber escaped from hospital

27 अगस्त को सदर थाना पुलिस ने किया था गिरफ्तार

  • रेवाडी खेड़ा बैंक में की थी 4 लाख 78 हजार 935 रुपए की लुट

भिवानी (सच कहूँ न्यूज)। भिवानी में बैंक लुटेरे ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिये। लुट के आरोप में गिरफ्तार बदमाश कोरोना संक्रमित था, जो उपचार के दौरान नागरिक अस्पताल से अचानक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और लापरवाही करने वाले पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। भिवानी पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया, जब देर शाम चौ. बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित एक बैंक लुटेरा अचानक फरार हो गया। आनन-फानन में पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंची। सिटी थाना प्रभारी रवींद्र कुमार भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

दिनोद गेट चौकी पुलिस टीम व साईबर सेल की टीम भी पहुंची और जांच शुरू की

सिटी थाना प्रभारी रवींद्र कुमार ने बताया कि आरोपी शिवम जींद जिले के शामलो गांव निवासी है, जिसके खिलाफ सदर थाना भिवानी में लुट के दो, तोशाम, जींद व कैथल थाना में हत्या व लुट के एक-एक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल सदर थाना पुलिस ने आरोपी शिवम को रेवाड़ी खेड़ा बैंक में लुट के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसे कोरोना के चलते नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जो अचानक फरार हो गया। थाना प्रभारी रवींद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है और अस्पताल में कोरोना वार्ड के सामने तैनात गार्द से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जिसकी भी लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाही की जाएगी।

बता दें कि रेवाड़ी खेड़ा गांव में बैंक लुट के साथ हत्या व लुट की पांच वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी शिवम महज 20 साल का है। 20 साल की उम्र में शिवम ने तीन जिलों में हत्या, लुट की पांच वारदात कर अब हथकड़ी होने के बाद पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।