देश

केन्द्र में भाजपा, राज्य में टीआरएस को हराएगी कांग्रेस: राहुल

TRS

कोडानगल (एजेंसी)। कांगेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए बुधवार को कहा कि कांग्रेस भाजपा को केन्द्र में और टीआएस को राज्य में पराजित करेगी। गांधी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और टीआरएस सरकारें लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रही हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की जनता के बीच मतभेद पैदा किया है और तेलंगाना में चंद्रशेखर राव सरकार भी इसी को अपना रही है। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा सरकार को हराकर कांग्रेस सत्ता में आएगी और तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले चुनावों में टीआरएस को कांग्रेस परास्त करेगी।

वृद्ध लोगों को दो-दो हजार रूपए की पेंशन मुहैया कराएगा

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने जो सिंचाई परियोजनाएं शुरू की थी, राज्य की टीआरएस सरकार (TRS) ने उनके नाम बदल दिए हैं और इन पर आने वाली लागत को भी बढ़ा दिया है। राज्य की टीआरएस सरकार पिछले साढ़े चार वर्षों में लोगों की आकांक्षाओं को पूरी करने में नाकाम रही है और रोजगार तथा गरीब लोगों को घर देने के मुद्दे पर यह सरकार पूरी तरह विफल रही है।
उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस की अगुवाई वाला पीपुल्स फ्रंट राज्य की जनता को तीन माह में एक लाख रोजगार के अवसर, किसानों के दो लाख रुपए तक के रिण और वृद्ध लोगों को दो-दो हजार रूपए की पेंशन मुहैया कराएगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top