Breaking News

आप से गठबंधन की अटकलों पर तंवर ने लगाया विराम

Congress is capable of contesting all 10 seats on its own

-कहा, कांग्रेस सभी 10 सीटों पर अपने बलबूते चुनाव लड़ने में सक्षम

– बोले, जनता बीजेपी के जुलमो सितम की सियासत से बुरी तरह से आहत

सरसा सच कहूँ/सुनील वर्मा । हरियाणा में कांग्रेस पार्टी आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा की सभी 10 सीटों पर कांग्रेस अपने बलबूते पर चुनाव लड़ने में सक्षम है। ऐसे में हरियाणा में आप से गठबंधन की कोई आवश्यकता नहीं है। डा. अशोक तंवर वीरवार सुबह सरसा के कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

इस दौरान डॉ तंवर ने कहा कि 2014 के चुनाव में आंधी पर सवार होकर भाजपा सत्तासीन हो गई थी, लेकिन इस बार पूरे देश व प्रदेश में सच की आंधी चल रही है। कांग्रेस को पूरे देश में अभूतपूर्व जनसमर्थन मिल रहा है। सरसा सीट के संबंध में तंवर ने कहा कि उन्हें वर्ष 2009 से ज्यादा समर्थन मिल रहा है। वे 20 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। नामांकन कार्यक्रम में अपार जनसैलाब उमड़ेगा और सरसा में नया इतिहास बनाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की सभी दस सीटों पर जीत हासिल करेगी। पिछले पांच सालों में कार्यकर्ताओं ने काफी संघर्ष किया है। ये जीत कार्यकर्ताओं के संघर्ष की जीत होगी।

सांसद रोड़ी पर तंज कसते हुए बोले, गोद लिए गांव को नहीं बना पाए आर्दश

सरसा के सांसद चरणजीत सिंह रोड़ी पर तंज कसते हुए तंवर ने कहा कि रोड़ी खुद रोड़ा बने हुए हैं। उन्होंने गांव गुड़ियाखेड़ा को गोद लिया था, लेकिन वे इसे आर्दश गांव नहीं बना पाए। तंवर ने कहा कि सांसद रोड़ी की सारी ग्रांट इनेलो नेताओं ने छीन कर अपने हिसाब से बांट दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपनी घोषणा पत्र में गरीब परिवारों को प्रतिवर्ष 72000 हजार रुपये देने और शिक्षा एवं स्वास्थ्य का बजट दोगुना करने , रक्षा के बजट में बढ़ोतरी करने का प्रावधान किया है। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा, भूपेश मेहता, नवीन केडिया,राजकुमार शर्मा भी उपस्थित थे।

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019