Breaking News

कांग्रेस व अकालियों ने प्रदेश को लूटा: केजरीवाल

CHANTS MODI
  • आचार संहिता के बाद हरेक घर बन जाएगा ‘आप’ का चुनावी कार्यालय

Sunam, SachKahoon News: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में आदर्श आचार संहिता लागू होने के तुरंत बाद प्रदेश का हरेक घर आम आदमी पार्टी का चुनावी कार्यालय बन जाएगा। ‘आप’ प्रत्याशी अमन अरोड़ा के निवास पर पार्टी वोलंटियरों तथा व्यापारियों को संबोधित करते केजरीवाल ने कहा कि आप के सत्ता में आने पर इंस्पेक्टरी व रैड राज शत्-प्रतिशत खत्म होगा। पिछले तीन दशकों से कांग्रेस व अकाली दल ने पंजाब को दोनों हाथों से लूटा है। चुनाव के बाद विरोधी दलों के नेताओं को देश छोड़ने की नौबत आ सकती है अन्यथा वे जेल में जाएंगे। केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी सच्चाई के साथ है और सच्चाई की जीत तय है।
उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम सुखबीर बादल के खिलाफ ‘आप’ ने सबसे बड़े नेता सांसद भगवंत मान को उतारा है और जलालाबाद में अकाली दल तो गुंडागर्दी पर उतर आया है।
केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में साठ लाख परिवार हैं और कैप्टन अमरेंद्र हर घर में एक नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, जबकि सीएम रहते उन्होंने सभी नौकरियों पर पाबंदी लगा दी थी। किसानों को बिजली के बिल लगा दिए थे और अब झूठे वादे कर रहे हैं इसलिए लोग उनके बहकावे में न आएं।

केजरीवाल ने कहा कि सभी उद्योगों को अलग-अलग तौर पर राहत पैकेज देने की शुरूआत पंजाब में ‘आप’ की सरकार आने पर की जाएगी। व्यापारियों की नीतियां उनसे पूछकर बनाई जाएंगी। भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन दिया जाएगा। ‘आप’ में शामिल हुए तमाम व्यापारियों का उन्होंने स्वागत किया। इस मौके सांसद भगवंत मान, अमन अरोड़ा, जसवीर जस्सी आदि उपस्थित थे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top