Breaking News

भूपेन्द्र सिंह गोरा के खिलाफ महिला आयोग को दी शिकायत

Complaint, Bhupendra Gora, Women Commission, Advocate, Momin Malik, Honey Preet Insan

हनीप्रीत इन्सां को बदनाम करने की कोशिश

  • वकील मोमिन मलिक ने की कार्रवाई की मांग

Complaint, Bhupendra Gora, Women Commission, Advocate, Momin Malik, Honey Preet Insan

चंडीगढ़ (अश्वनी चावला)। भटिंडा निवासी भूपेन्द्र सिंह गोरा न केवल झूठा व फरेबी है, बल्कि एक साजिशकर्ता भी है, जिसने हनप्रीत इन्सां के खिलाफ साजिश रचते हुए उसे बदनाम करने की कोशिश की है। इससे हनीप्रीत के साफ-सुथरी छवि पर बुरा असर पड़ा है और इस मामले में भूपेन्द्र गोरा कोई भी सबूत पेश करने में असफल रहा है।

इसीलिए भूपेन्द्र सिंह गोरा के खिलाफ भारतीय कानून के अंतर्गत सख्त कार्रवाई की जाए। यह शिकायत मानवीय अधिकारों के विशेषज्ञ व सीनियर वकील मोमिन मलिक ने हरियाणा के महिला अधिकार आयोग व पानीपत पुलिस को की है।

मोमिन मलिक ने इस संबंधी जानकारी देते हुए बताया कि 19 अक्तूबर के बाद लगातार भटिंडा निवासी भूपेन्द्र सिंह गोरा लगातार कई समाचार चैनलों पर सरेआम हनीप्रीत इन्सां के खिलाफ गलत प्रचार करने में लगा रहा। जिसमें भूपेन्द्र गोरा ने हनीप्रीत पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं लेकिल उसने अब तक एक भी सबूत पेश नहीं किया है।

मोमिन मलिक ने अपनी शिकायत में लिखा है कि यह एक महिला के मान-सम्मान से ताल्लुक रखती है इसीलिए भूपेन्द्र गोरा को कोई शिकायत थी तो उसे कानून के तहत पुलिस को शिकायत करनी चाहिए थी या फिर कानूनी गवाह बनकर किसी अदालत में गवाही दे सकता था लेकिन भूपेन्द्र गोरे ने अपने निजी व राजनैतिक लाभ के लिए एक महिला पर झूठे आरोप लगाकर एक बड़ा अपराध किया है।

भूपेन्द्र गोरा ने समाचार चैनल पर हनप्रीत के खिलाफ गलत भाषा का भी इस्तेमाल किया, जोकि वह किसी भी कानून के अंतर्गत नहीं आता है। इसीलिए भूपेन्द्र गोरा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए भारतीय कानून के अंतर्गत सख्त सजा दी जाए।

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top