सीजेएम के गनमैन को चाकू घोपकर लूटा

0
77
knife

तीन बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गन्नौर (सच कहूँ न्यूज)। सोनीपत जिले में गनौर कस्बे के लालागढ़ी-गढ़ीकेसरी रोड पर तीन बाइक सवार लुटेरों ने वीरवार देर रात पानीपत के सीजेएम (चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट) के गनमैन हरियाणा पुलिस के सिपाही को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। लुटेरे सिपाही की सर्विस रिवाल्वर, नकदी व जरूरी कागजात लूटकर फरार हो गए। घायल सिपाही प्रवीन कुमार गांव लाला गढ़ी गांव के रहने वाले हैं।

अपने गांव लालागढ़ी जा रहा था प्रवीन कुमार 

देर रात ड्यूटी समाप्त कर प्रवीन कुमार पैदल गढ़ी केसरी से होते हुए अपने गांव लालागढ़ी जा रहा था, तभी लूटेरों ने वारदात को अंजाम दिया। उसे सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सिपाही की शिकायत पर गन्नौर पुलिस ने तीन बाइक सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हरियाणा पुलिस के सिपाही लाला गढ़ी के प्रवीन कुमार पानीपत सीजेएम जतिन गर्ग के गनमैन के पद पर तैनात हैं। वीरवार को प्रवीन कुमार सीजेएम को चंडीगढ़ छोड़ने के बाद बस से देर रात गन्नौर अड्डे पर पहुंचस। वहां से आटो में सवार होकर गढ़ी केसरी मोड़ पहुंचस। वहां उतरकर वह पैदल ही अपने गांव लाला गढ़ी के लिए चल पड़ा।

जब वह लालागढ़ी-गढ़ी केसरी रोड पर पहुंचा तो सामने से तीन युवक बाइक पर सवार होकर उसके पास आए और दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और एक युवक ने छाती पर चाकू से हमला कर दिया।

दोनों युवकों ने भी उस पर चाकू से कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद युवक उसकी सर्विस रिवाल्वर, 10 जिदा कारतूस, पर्स जिसमें करीब 2300 रुपये, एटीएम, आधार कार्ड, आइ कार्ड व अन्य जरूरी कागजात थे, छीनकर अपनी बाइक पर गढ़ी केसरी की तरफ भाग गए।

प्रवीन कुमार चाकू लगने की वजह से वह घायल अवस्था में गिर पड़ा। उन्होंने अपने स्वजन को फोनकर इस घटना की जानकारी दी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक किसान ने तुरंत डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन इससे पहले ही स्वजन प्रवीन कुमार को सोनीपत के अस्पताल में लेकर रवाना हो गए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।