राजस्थान

टाउन थाना प्रभारी से मिले शहर के व्यापारी

City Traders

लूट मामले का शीघ्र खुलासा करने की मांग | City Traders

हनुमानगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। विगत दिनों टाउन के व्यापारी(City Traders) के साथ हुई लूटपाट की वारदात का खुलासा कर आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को टाउन थाना प्रभारी विष्णु दत्त बिश्नोई से मिला। व्यापारियों ने अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई ना होने पर आक्रोश व्यक्त किया।

व्यापारियों ने थाना प्रभारी को घटनाक्रम से अवगत कराते हुए बताया कि 17 अक्टूबर को टाउन की शिव एजेंसी के मालिक अरुण मिड्ढा से रामलीला ग्राउंड के नजदीक अज्ञात बदमाशों ने 35 हजार रुपए लूट लिए। लेकिन वारदात हुए एक पखवाड़ा बीत चुका है। अभी तक आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

व्यापारियों का कहना था कि पिछले दिनों में जिस तरह से शहर में व्यापारियों से सरेआम लूटपाट की घटनाएं हुई हैं उससे साफ पता चलता है कि क्षेत्र में असामाजिक तत्वों व अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बंदूक की नोक पर सरेआम व्यस्तम क्षेत्र में उक्त घटना को अंजाम देने की वारदात से आमजन में भय का माहौल व्याप्त है। इससे पुलिस की कार्यशैली के प्रति आमजन में अविश्वास बढ़ा है।

थाना प्रभारी बिश्नोई ने व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल को शीघ्र ही इस मामले में उचित कार्रवाई भरोसा दिलाया। प्रतिनिधिमंडल में होलसेल मार्केट एसोसिएशन, एजेंसी एसोसिएशन अरोड़वंश सभा, मेडिकल एसोसिएशन सहित अन्य व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top