रुपए चोरी के संदेह में बालकों को बंधक बनाकर मारपीट

0
Beaten on Money Theft

सभी आरोपी गांव से फरार हो गए | Beaten on Money Theft

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। राजस्थान में श्रीगंगानगर के मटीली राठान थाना क्षेत्र में 10 और 11 वर्ष के दो बालकों को रुपए चोरी करने के संदेह में बंधक बनाकर बुरी तरह से मारपीट (Beaten on Money Theft)करने और मारपीट का वीडियो बना लेने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित दोनों बालकों की मेडिकल जांच करायी जा रही है। इनमें से एक बालक की मां ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर सारे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 28 फरवरी को उसके 10 वर्षीय पुत्र और 11 वर्षीय एक अन्य बालक को जगदीश एवं अज्जू मोटरसाइकिल पर गांव से बाहर सूनी जगह पर ले गए। वहां रामलाल और गोलू आदि भी आ गए। सभी ने बालकों को रस्सी से बांध दिया। फिर बुरी तरह से मारपीट की। मारपीट का उन्होंने वीडियो भी बनाया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

उक्त महिला ने बताया कि बाद में मारपीट करने वालों ने बालकों को गांव में लाकर पटक दिया। बालकों के काफी चोटें लगी हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जगदीश एवं अज्जू को इन बालकों पर 300 रुपये चुराने का शक था। मारपीट का वीडियो बरामद करने के प्रयास किये जा रहे हैं। इस बीच सभी आरोपी गांव से फरार हो गये। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।