हरियाणा

सीबीआई कांस्टेबल निकला गांजा तस्कर, महिला सहित गिरफ्तार

CBI Constable, Arrested, Woman, Police

280 किलो गांजा बरामद, पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई

गुरुग्राम(सच कहूँ न्यूज)।

मिलेनियम सिटी में गांजा का कारोबार खूब फल फूल रहा है। इसका खुलासा तब हुआ जब यूपी पुलिस की स्वाट टीम और गुरुग्राम बिलासपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक युवक को उसकी महिला साथी के साथ गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि पकड़ा गया आरोपी देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई में कांस्टेबल है। हालांकि पुलिस अधिकारी इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं बात रहे हंै। पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा पत्ती बरामद किया है।

यह गांजा पत्ती एक ट्रक में रखा हुआ था। पुलिस ने ट्रक को भी बरामद कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कुल 280 किलो गांजा पत्ती बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार यूपी में गांजा की तस्करी के संबंध में कई थानों में केस दर्ज हैं जिसकी जांच यूपी पुलिस कर रही है। गुरुग्राम पुलिस को इसका इनपुट मिला था जिसके बाद बिलासपुर की टीम को लगाया गया था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार को थाना बिलासपुर की पुलिस टीम ने मुखबीर की सहायता से कई अहम जानकारियां जुटाईं और फिर यूपी पुलिस की स्वाट टीम के साथ मिलकर बिनौला से गांजे की तस्करी करने वाले युवक को महिला साथी सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक की पहचान मानेसर निवासी राजपाल यादव के रुप में की गई है वहीं उसकी महिला साथी यूपी के मैनपुरी की रहने वाली है। इन दोनों के खिलाफ पुलिस ने बिलासपुर थाना में एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर लिया है।

गुरुग्राम से चल रहा था तस्करी का धंधा

पुलिस सूत्रों के अनुसार यूपी पुलिस ने काफी समय पहले एकआरोपी को नशे के कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने कई अहम राज भी खोले थे और बताया था कि इस कारोबार का संचालन गुरुग्राम से संबंधित है। वहीं पर इसका सरगना रहता है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी राजपाल सीबीआई में कांस्टेबल है और उसकी दिल्ली में तैनाती है। वह पिछले काफी लंबे समय से इस तस्करी में संलिप्त है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top