सोता रहा परिवार, चोर कर गए नगदी व आभूषणों पर हाथ साफ

0
Theft in Sirsa

सरसा(सुनील वर्मा)। शहर के बेगू रोड स्थित प्रीत नगर की गली नंबर 6 में चोरों ने रात्रि को एक मकान को निशाना बनाते हुए डेढ लाख रुपए की नगदी व लाखों रुपए के आभषणों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने इतने शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया कि घर में घटना वाले कमरा के बाहर सो रहे परिवार के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह परिवार के लोगों को घटना के बारे में पता चला, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। वहीं सूचना के करीब डेढ घंटे बाद पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर तथ्य जुटाए। पुलिस को दी शिकायत में मकान मालिक किशोर मोंगा ने बताया कि वह मैडिकल चलाता है। रात्रि को रोजाना की भांति परिवार के लोग खाना खाकर 12 बजे के करीब सो गए।

देर रात्रि को चोरों ने मकान में दस्तक दी और कमरे में रखी अलमारी के ताले तोड़कर डेढ लाख रुपए की नगदी व 25 तोले के सोने के आभूषण चुराकर ले गए। चोरों ने इतने शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया कि कमरे के बाहर सो रही मकान मालिक की माता आशा रानी व उसके बच्चों और न ही आसपास के किसी व्यक्ति को पता चला। सुबह जब करीब साढे 4 बजे मकान मालिक की माता आशा रानी उठी तो उसने देखा कि कमरे के अंदर पंखा चल रहा है। जब पंखे को बंद करने के लिए वह कमरे की ओर गई तो देखा कि कमरा खुला हुआ है और कमरे में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा है और कमरे में रखी अलमारी के भी ताले टूटे हुए है।

 

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कर रही है चैक

जब उन्होंने अलमारी के अंदर देखा तो उसमें रखा करीब 25 तोले सोने के आभूषण व डेढ लाख की नगदी गायब थी।जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर आकर स्थिति का जायजा लिया और फिंगरपिं्रट एक्सपर्ट को बुलाकर तथ्य जुटाए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चैक कर रही है, ताकि चोरों के बारे में कोई सुराग मिल सके। वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के पश्चात सीआईए स्टॉफ सरसा की टीम भी मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली।

Theft in Sirsa

मकान मालिक की माता आशा रानी ने बताया कि उन्होंने मकान बनाने के लिए कमेटी उठाकर घर में करीब डेढ लाख रूपए रखे थे। कार्यवाहक कीर्ति नगर चौकी प्रभारी एएसआई विजेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रीतनगर गली नम्बर 6 में किशोर मोंगा के घर में चोरी की जानकारी मिली थी। सूचना के पश्चात कीर्तिनगर चौकी पुलिस और सीआईए स्टॉफ की टीम मौके पर पहुंची। इसके अलावा फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर भी साक्ष्य जुटाए जा रहे है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।