मार्केट कमेटी सचिव से मारपीट मामला : कार्रवाई न होने तक सरकार का काम नहीं करेंगे

0
Case of a fight with the Secretary of the Market Committee: will not work for the government until action is taken

सोनाली फोगाट के खिलाफ लामबंद हुए प्रदेश के कर्मचारी

  • मार्केट कमेटी कार्यालय बंद कर धरने पर बैठे
  • किसान और आढ़ती को नहीं आने देंगे परेशानी
भिवानी सच कहूँ/इन्द्रवेश दुहन। भाजपा नेत्री व टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट द्वारा हिसार के मार्र्केट कमेटी सचिव की चप्पल व थप्पड़ से पिटाई का विरोध पूरे हरियाणा में शुरू हो गया। शनिवार को भिवानी, चरखी दादरी, सरसा, जीन्द, हिसार, फतेहाबाद, रोहतक, झज्जर, गुरुग्राम सहित विभिन्न जिलों में मार्केट कमेटी के साथ अन्य कर्मचारी संगठनों ने धरना देकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी की मांग की। गिरफ्तारी न होने तक कर्मचारियों ने धरना जारी रखने की चेतावनी दी है। मार्केट कमेटी सहित विभिन्न कर्मचारी संगठनों ने मार्केट कमेटी कार्यालयों को बंद कर व हाथों पर काली पट्टी बांध कर कामजाक बंद रखा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी की मांग की। हालांकि हड़ताली कर्मचारियों ने कहा कि वो केवल सरकार का काम नहीं करेंगे लेकिन किसानों व आढ़तियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने देंगे।
भिवानी में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी कार्यालय के बाहर धरना देने वाले मार्केट कमेटी एसोसिएशन के जिला प्रधान योगेश शर्मा व सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान सुखदर्शन सरोहा ने कहा कि जब तक सोनाली फौगाट की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक उनका विरोध व धरना जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि अगर कमेटी सचिव ने कुछ गलत किया या कहा तो भाजपा नेत्री को इस तरह पिटाई की बजाय उनकी शिकायत कर कानूनी कार्रवाही करवानी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि इस तरह कर्मचारी अधिकारियों की पिटाई होने लगी तो कामकाज नहीं होगा।
सोनाली फौगाट द्वारा कानून हाथ में लेकर की गई मार्केट कमेटी सचिव की पिटाई ने राजनीतिक रंग ले लिया है। हालांकि इसके पीछे तरह-तरह की चर्चाएं हैं, जिनमें एक फसलों की खरीद में गड़बड़ी और उसके कमीशन को लेकर ये झगड़ा भी बताया जा रहा है। असल कारण व दोषी का पता तो जांच में चलेगा, पर इतना तय है कि ये मामला अब तूल पकड़ चुका है। इसका निपटारा जहां सरकार के लिए जी का जंजाल बनेगा, वहीं विपक्ष के लिए बैठे बिठाए भूनाने को मुद्दा बन गया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।