फटाफट न्यूज़
   मिनी पाकिस्तान वाले बयान पर बीजेपी प्रत्याशी कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज |   पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत 3 के खिलाफ ट्रैवल एजेंट को धोखा देने के आरोप में FIR l   केंद्रीय मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल बोले- विश्वविद्यालयों को नहीं बनने देंगे राजनीति का अड्डा |   NIA ने भीमा कोरेगांव हिंसा मामले का खुद लिया संज्ञान, महाराष्ट्र के डीजी को भेजा लेटर |   J-K: 20 जिलों में आज से 2G इंटरनेट सेवा होगी बहाल |   पूजनीय परम पिता शाह सतनाम जी महाराज का 101वां अवतार दिवस आज |
Breaking News

कारवां-ए-अमन बस सेवा एक हफ्ते बाद फिर शुरू हुई

Caravan-e-Aman, Bus, Service, Resumes

श्रीनगर (वार्ता)। जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर(पीओके) की राजधानी मुजफ्फराबाद के बीच चलने वाली कारवां-ए-अमन बस एहतियातन पिछले सप्ताह से स्थगित रहने के बाद सोमवार को बहाल हो गयी।आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि साप्ताहिक बस 23 यात्रियों के साथ श्रीनगर के बेमिना से पीओके के लिए निकल चुकी है।”उन्होंने बताया कि नियंत्रण रेखा की इस तरफ अंतिम भारतीय सैन्य चौकी कामन चौकी के रवाना होने के लिए बस में और यात्री उरी के ट्रेड फेसिलिटेशन सेंटर (टीआरसी) से बैठेंगे।

पिछले सोमवार को सुरक्षा कारणों से स्थगित कर दी गई थी

सूत्रोें ने बताया कि नियंत्रण रेखा के दूसरी तरफ बस में यात्रा करने वाले यात्रियों की सही संख्या दोपहर में पता चलेगी। इसी तरह, पीओके से आनेवाले यात्रियों की संख्या का पता शाम में चलेगा।कारवां-ए-अमन बस से पिछले सोमवार को सुरक्षा कारणों से स्थगित कर दी गई थी। उस दिन कश्मीर घाटी के कुछ क्षेत्रों सहित राज्य में चार चरणों वाले चुनावों का पहले चरण का मतदान हो रहा था। सूत्रों ने बताया कि जो यात्री पिछले सप्ताह नहीं जा पाये थे , उन्हें भी इस बार बस में समायोजित किया गया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

 

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top