कार-टेम्पो की हुई भिड़त, हादसा टला

0
Car-Tempo-Collision

उक्त रोड पर भीड़ के कारण हो रहे है हादसे

पीलीबंगा (सच कहूँ न्यूज)। नए बस स्टेण्ड के सामने फोरलेन पर बुधवार को कार व टेम्पों की टक्कर होने के चलते टेम्पों के शीशे टूट गए जबकि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। जानकारी के अनुसार कार चालक लुधियाना से सूरतगढ़ की ओर जा रहा था। नए बस स्टेण्ड के सामने टेम्पो चालक द्वारा गलत दिशा में मोड़ने के चलते तेज गति से आ रही कार टेम्पों से जा टकराई।

इससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर एएसआई हरपाल सिंह व समाजसेवक मौके पर पहुंचे तथा दोनों पक्षों से बात की। कार चालक कार अधिक क्षतिग्रस्त होने को लेकर मरम्मत को लेकर खर्चा मांग रहा था, लेकिन टेम्पो चालक ने बड़ी राशि देने से इंकार कर दिया। जानकारी के अनुसार बाद में दोनों पक्षों में आपसी सहमति को लेकर वार्ता चल रही थी। इस प्रकरण को लेकर पुलिस थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

नागरिक सुरेन्द्र बंसल का कहना है कि नए बस स्टेण्ड के सामने फोरलेन पर वाहनों का आवागमन अधिक होता है तथा भीड़ भी होती है ऐसे में तेज गति से चल रहे वाहनों से पूर्व में भी कई बार सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी। इस दौरान मौजूद नागरिकों ने पुलिस थाना से लेकर इंदिरागांधी महाविद्यालय तक डिवाइडर कट के बीच चौक निर्माण तथा यातायात पुलिसकर्मी नियुक्त करने की मांग की ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।