तेल टैंकर से टकराई कार, पांच की मौत

0
Road-Accident

बठिंडा के गांव मौड़ के पास हुए भयानक हादसा

  •  छह युवक बठिंडा से शापिंग कर वापस रामपुरा जा रहे थे
  •  एक युवक गंभीर घायल बठिंडा के निजी अस्पताल में दाखिल

बठिंडा (सच कहूँ/सुखजीत मान)। जिले के गांव मौड़ के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा दोपहर लगभग 2 बजे हुआ। राहगीरों ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए उन्हें अस्पताल में रखवा दिया है। मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये सभी शॉपिंग करने के लिए कार में सवार होकर बठिंडा आए थे। दोपहर करीब 2 बजे उस वक्त हादसे का शिकार हो गए, जब शॉपिंग करके रामपुरा के रास्ते गांव वापस लौट रहे थे। गांव मौड़ के पास अचानक इनकी कार की टक्कर तेल के एक टैंकर के साथ हो गई, जो काफी तेज रफ्तार में बताया जा रहा था। हादसा इतना जबरदस्त था कि आसपास खून ही खून बिखर गया। वहीं, इसके कारण सड़क मार्ग जाम हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार से शवों को बाहर निकाला।

मरने वालों की पहचान तलवंडी साबो इलाके के नजदीकी गांवों के रहने वालों के रूप में हुई है

किसी की उम्र 15 साल तो किसी की 28 साल थी। इनमें गांव जज्जल के 28 वर्षीय हरमनप्रीत सिंह पुत्र राजविंदर सिंह, उसके भाई 24 वर्षीय हरप्रीत सिंह, 15 वर्षीय चचेरे भाई अरमानप्रीत सिंह पुत्र गुरप्रीत सिंह भी शामिल हैं। इनके अलावा जोगेवाला के 22 वर्षीय दिलेश्वर सिंह पुत्र गुरमीत सिंह और मलकाना के मनप्रीत सिंह पुत्र महिमा सिंह के रूप में हुई है। इनके अलावा छठे साथी सुखदीप सिंह पुत्र जगराज को भी चोटें आई हैं। उसे गंभीर हालत में बठिंडा रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची थाना मौड़ पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, जबकि कैंटर चालक फरार हो गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।