राजस्थान

कार ने जीप को टक्कर मारी , तीन घायल

Car, Collide, Jeep, Injured, Police, Rajasthan

एक कांस्टेबल सहित तीन लोग घायल

  • नाकाबंदी के दौरान हुआ हादसा
  • वीकेआई नौ नम्बर रोड की घटना

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। विश्वकर्मा थाना इलाके में रोड नम्बर नौ पर एक तेज रफ्तार कार ने जीप को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार डिवाइडर पर चढ़ने के बाद पलट गई। हादसे में एक कांस्टेबल घायल हो गया। कांस्टेबल के अलावा कार सवार दो लोग भी घायल हो गए। पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया। कार चालक नशे में था। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद होटल लौट रहा था। कार चालक एक नामी होटल में गार्ड के पद कार्यरत है। मामले की जांच दुर्घटना इकाई पश्चिम कर रही है।

पुलिस के अनुसार विश्वकर्मा रोड नम्बर नौ पर एक तेज रफ्तार कार ने रात करीब ढाई बजे खड़ी जीप को टक्कर मार दी। इसके बाद कार डिवाइडर पर चढ़ने के बाद पलट गई। हादसे में एक कांस्टेबल घायल हो गया। जबकि कार में सवार दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायल कांस्टेबल बाबू लाल को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसका उपचार जारी है। बाबू लाल पुलिस मुख्यालय डीसीपी कार्यालय में तैनात है।

क्या बोले जांच अधिकारी

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल गिरधारी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय डीसीपी कार्यालय में तैनात हैडकांस्टेबल नारायण लाल, कांस्टेबल अजय , बाबूलाल, यातायात पुलिस में तैनात हैडकांस्टेबल नेमीचंद व सुभाष रात को विश्वकर्मा रोड नम्बर 9 पर नाकाबंदी कर रहे थे। नाकाबंदी के दौरान एक जीप को रोककर उसकी तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान बांरा निवासी महावीर नशे में धुत्त होकर तेज कार चलाते हुए आया और जीप को टक्कर मार दी।

जीप के आगे खड़ा कांस्टेबल बाबू लाल उसके नीचे आ गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। कार में तीन लोग सवार थे। हादसे के बाद कार में सवार एक व्यक्ति तो भाग निकला। जबकि कार चालक व उसका साथी घायल हो गए।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019