Breaking News

सभी चाहवानों को टिकट देना असंभव: कैप्टन अमरिंदर सिंह

captan amrinder singh

जालंधर में कैप्टन बोले, टिकट आवंटन में पारदर्शिता बरती गई

जालंधर (सच कहूँ न्यूज)। लोकसभा चुनाव का टिकट न मिलने से नाराज पार्टी नेताओं को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्पष्ट किया है कि 13 लोकसभा सीटों के लिए 177 लोगों ने टिकट का आवेदन किया था। उन्होंने कहा कि सभी को टिकट देना संभव नहीं था। पार्टी हाईकमान ने जीतने की क्षमता रखने वालों को ही टिकट दिया है। कैप्टन ने कहा कि टिकट आवंटन में पूरी तरह से पारदर्शिता बरती गई है। कुछ नाराज कांग्रेस नेताओं द्वारा अलग टकसाली कांग्रेस बनाए जाने की अफवाहों पर कैप्टन ने कहा कि सभी टिकट आवेदकों को समायोजित नहीं किया जा सकता है। आशा है कि इन नेताओं पर बेहतर समझ पैदा होगी और वे पार्टी की जीत के लिए काम करेंगे।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोहिंदर सिंह केपी को टिकट देने से इन्कार करने के बारे में एक विशेष सवाल पर कैप्टन ने कहा कि केपी ने तीन बार पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। यहां तक कि उनकी पत्नी को भी मौका दिया गया था, लेकिन वह चुनाव हार गए।

केपी ने 15 अप्रैल को बुलाई चंडीगढ़ में मीटिंग

उधर, टिकट न मिलने से नाराज चल रहे मोहिंदर सिंह केपी ने कांग्रेस की मुश्किल बढ़ाने के पैंतरे अपनाने शुरू कर दिए हैं। केपी ने कांग्रेस में टिकट की खरीद-फरोख्त किए जाने का आरोप लगाते हुए 15 अप्रैल को चंडीगढ़ में दलित पंचायत बुलाई है। केपी ने कहा है कि जितने भी अनुसूचित जाति से संबंधित नेता टिकट वितरण में नजरअंदाज किए गए हैं वह सब 15 अप्रैल को चंडीगढ़ में मीटिंग करके अगली रणनीति तय करेंगे। केपी ने कहा कि सभी नाराज नेता चुनाव में उतर सकते हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top