कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर

0
Cantor collision killed two bike riders, one serious

मृतक गुरसेवक की 25 नवंबर को होनी थी शादी (Cantor-bike collision)

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। गांव पनिहारी के समीप सरसा से खरीददारी कर वापस गांव लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों को (Cantor-bike collision) तेज रफ्तार कैंटर चालक ने टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हिसार रेफर कर दिया गया। कैंटर चालक मौके से भाग गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया। घटना के मुताबिक 25 वर्षीय गुरसेवक निवासी हीरेवाला जिला मानसा पंजाब की 25 नवंबर को शादी रखी हुई थी। 27 वर्षीय प्रशांत शुक्ला निवासी इलाहाबाद व 25 वर्षीय परविंदर सिंह निवासी जटाना खुर्द, थाना झनीर जिला मानसा पंजाब के साथ गुरसेवक बाइक पर बीते मंगलवार को सरसा खरीददारी करने के लिए आया हुआ था।

रात को करीब 11 बजे तीनों बाइक पर वापिस सरदूलगढ़ जा रहे थे। गांव पनिहारी के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर चालक ने ओवरटेक करते हुए बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवक बाइक सहित सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के वाहन चालकों ने पुलिस को सूचित कर तीनों को अस्पताल में पहुंचाया, जहां गुरसेवक व प्रशांत शुक्ला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि परविंद्र को गंभीर चोटें लगने के चलते सरसा से हिसार रेफर कर दिया।

मातम में बदली खुशिया:

गांव हीरेवाला, जिला मानसा पंजाब निवासी 25 वर्षीय गुरसेवक की आगामी 25 नवंबर को ही शादी होनी थी। तीनों युवक कैपिटल ट्रस्ट फाइनांस कंपनी सरदूलगढ़ में एक साथ ही नौकरी करते थे। मंगलवार की सुबह तीनों खरीददारी करने के लिए घर से निकले थे, लेकिन न तो इन्हें और न ही घरवालों को इस बात का इल्म था कि शादी की खुशियां इतनी जल्दी मातम में बदल जाएंगी। जिस घर में कुछ समय पहले खुशी का माहौल था, कुछ ही घंटों बाद मातम पसर गया। हर तरफ चीख पुकार का आलम था।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।