राज्य

कॉर्टन से भरा ट्रक पलटा, दो स्ट्रीट पोल तोड़े

Bus Stand Bhiwani

भिवानी(सच कहूँ न्यूज)। स्थानीय पुराना बस स्टैंड (Bus Stand Bhiwani)कचहरी रोड़ के सामने कॉटन से भरा ट्रक अचानक असंतुलित होकर डिवाइडर पर पलट गया। बताया जा रहा है कि हादसा सामने से रॉग साइड़ आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में डिवाइडर पर पलट गया। ट्रक ने डिवाइडर पर खड़े दो स्ट्रीट लाइट पोल को भी तोड़ डाले और डिवाइडर पर लगी रेलिंग को तो दूर तक उखाड़ डाला।

इस हादसे में ट्रक का एक हिस्सा तो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और डिवाइडर पर ही ट्रक पलट गया। उसमें लदी कॉटन की गांठें भी सड़क पर बिखर गई और सड़क का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से अवरुध भी हो गया।

हादसे के कारण शनिवार सुबह महम गेट से हांसी गेट की तरफ आने वाले वाहनों को वन-वे होकर गुजरना पड़ा वहीं जाम की स्थिति से बचने के लिए ट्रैफिक कर्मचारियों ने भी मोर्चा संभाल लिया। हिसार निवासी ट्रांसपोर्टर संदीप ने बताया कि हांसी निवासी ट्रक चालक काला जो बापोड़ा कॉटन मील से रुई की गांठे लेकर यूपी के कोसी स्थित धागा प्लांट में जा रहा था।

गलत साईट से आ रही कार को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

ट्रक चालक काला ने बताया कि उसने देर रात 9 बजे बापोड़ा मील से कॉटन भरी और कोसी के लिए रवाना हो गया। जैसे ही वह हांसी गेट से निकलकर पुराना बस स्टैंड के समीप पहुंचा तो झंकार मोड़ से थोड़ी पहले ही सामने एक कार रोंग साइड तेज रफ्तार से आ रही थी। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर पर जा गिरी। इसी वजह से यह हादसा हो गया। इस हादसे में ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया।

बाधित रहा यातायात

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। देर रात को ही के्रन के माध्यम से डिवाइडर पर पलटे ट्रक को हटाया गया, लेकिन सड़क पर बिखरी भारी भरकम कॉटन की गांठें नहीं हट पाई, इस वजह से शनिवार सुबह झंकार मोड पर वाहनों के आवागमन को सुनिश्चित करने के लिए ट्रैफिक कर्मचारियों ने मोर्चा संभाला। वहीं सड़क पर बिखरी पड़ी रुई की गांठों को हटवाने का कार्य शुरू किया।

फोटो कैप्शन : 15बीडब्ल्यूएन, 2 : दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरे पड़े रुई के गट्ठे।

 

15बीडब्ल्यूएन, 2 : दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरे पड़े रुई के गट्ठे।

15बीडब्ल्यूएन, 2 : दुर्घटना के बाद सड़क पर बिखरे पड़े रुई के गट्ठे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

लोकप्रिय न्यूज़

To Top