रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

0
Bus, Collision, Bike, Died, Over Speed, Haryana

डबवाली (सच कहूँ न्यूज)। रविवार को उपमंडल के गाँव सावंतखेड़ा के निकट हरियाणा रोडवेज की बस द्वारा बाइक को टक्कर मारने की घटना में दो व्यक्तियों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान 60 वर्षीय जगराज सिंह निवासी गांव चोरमार खेड़ा तथा 35 वर्षीय अमनदीप सिंह निवासी गांव तख्तमल के तौर पर हुई है। गाँव के पूर्व सरपंच रणजीत सिंह सावंतखेड़ा ने एंबुलेंस व पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलते ही डबवाली जनसहारा सेवा संस्था की एंबूलेंस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों शवों को डबवाली के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। इस दौरान सदर थाना डबवाली से एएसआई ताराचंद पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। तदुपरांत मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया।

बाइक को घसीटते हुए करीब 100 मीटर तक ले गई बस

जानकारी के अनुसार रविवार को जगराज सिंह व अमनदीप सिंह सुबह करीब साढ़े 8 बजे गांव चोरमार खेड़ा से बाइक पर सवार होकर डबवाली के निकटवर्ती पंजाब क्षेत्र में लगने वाले पशु मेले से गाय खरीदने जा रहे थे।

वे जैसे ही गांव सावंतखेड़ा के समीप पहुंचे तो पीछे से हरियाणा रोडवेज हिसार डिपो की तेजगति से आ रही बस ने बाइक में टक्कर मार दी और बाइक को घसीटते हुए करीब 100 मीटर तक ले गई।

दोनों व्यक्तियों की मौके पर मौत

हादसा इतना भयंकर था कि दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस का चालक और परिचालक सवारियों को बस में छोड़कर आगे जा रही एक कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस का चालक और परिचालक पीछे से ही आपस में लड़ते हुए आ रहे थे और परिचालक द्वारा गांव सावंतखेड़ा में बस को रूकवाने को लेकर भी बहस हो रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार दोनों व्यक्ति अपनी साइड पर ही चल रहे थे जबकि ओवर स्पीड बस ने टक्कर मारकर दोनों की जिंदगी लील ली। शहर थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयानों के आधार पर बस के चालक व परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को अपने कब्जे में ले लिया है तथा शवों के पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।