राहतभरी खबर: कोरोना से जंग जीतने वाले दोनों बच्चों को अस्पताल से मिली छुट्टी

0
Defeated Corona

 अस्पताल स्टाफ ने तालियां बजाकर किया अभिनंदन ( Defeated Corona)

  • लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अस्पताल से भेजा गया घर

  • दोनों बच्चे अब 14 दिन रहेंगे होम क्वॉरेंटाइन

सच कहूँ/सुनील वर्मा सरसा। शहर के नागरिक अस्पताल में दाखिल कोरोना पॉजिटिव दोनों बच्चों की लगातार दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। दोनों बच्चों ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। दोनों को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। ( Defeated Corona) सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र नैन, उप सिविल सर्जन डॉ. वीरेश भूषण के सहित सभी स्टाफ सदस्यों ने तालियां बजाकर दोनों बच्चों का अभिनंदन किया। उपचार के बाद स्वस्थ होकर करीब 10 दिन बाद दोनों बच्चे आज बांसल कॉलोनी स्थित अपने आवास पहुंचे।

  • दोनों बच्चे अब घर में 14 दिन तक होम क्वारेंटाइन रहेंगे।
  • स्वास्थ्य विभाग की टीम प्रतिदिन दोनों के स्वास्थ्य की जांच करेगी।

नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव दोनों बच्चे अब बिल्कुल स्वस्थ हैं

दोनों बच्चों व उनके पिता ने कोरोना को हराने में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले अस्पताल के चिकित्सकों व स्टाफ सदस्यों का आभार जताया। अस्पताल स्टाफ से उपचार के दौरान मिले सहयोग के लिए उन्हें साधुवाद दिया। सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र नैन ने बताया कि नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव दोनों बच्चे अब बिल्कुल स्वस्थ हैं। बच्चों की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके चलते अब उन्हें होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है। इसी के साथ जेसीडी में बनाए गए सुविधाजनक आइसोलेशन वार्ड में बांसल कॉलोनी के रखे गए सभी 22 लोगों को भी घर भेज दिया गया। आगामी 14 दिनों तक वे सभी भी होम क्वारेंटाइन रहेंगे।

-सिविल सर्जन डॉ. सुरेंद्र नैन ने बताया कि सरसा से 29 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 25 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है तथा चार की लंबित है। रोड़ी में कोरोना पॉजिटिव मिली महिला व 19 जमातियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सभी जमातियों को रोड़ी में प्रशासनिक देखरेख में सुविधाजनक आइसोलेशन में 14 दिनों के लिए भेज दिया गया है। अब वे मस्जिद में नहीं रहेंगे।

  • पॉजिटिव मिली महिला की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है
  • लेकिन 48 घंटे बाद सैंपल लेकर पुन: जांच के लिए भेजे जाएंगे।
  • अगर लगातार दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आती है तो महिला को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।