सराहनीय। सीएमसी, गुरू तेग बहादुर अस्पताल और एसपीएस में डेरा श्रद्धालुओं ने किया 70 यूनिट रक्तदान

0
Blood Donation

डेरा श्रद्धालुओं के ‘ट्रयू ब्लड पंपों’ ने भरे अस्पतालों के ‘ब्लड बैंक’ | Blood Donation

  • 29 अप्रैल से विभिन्न अस्पतालों में कर चुके ने 850 यूनिट रक्तदान

लुधियाना(सच कहूँ/रघबीर सिंह )। कोरोना की चपेट में आने के डर से अस्पतालों में रक्तदानियों के न जाने कारण रक्त की कमीसे जूझ रहे अस्पतालों के ब्लड बैंकों को आज डेरा श्रद्धालुओं ने 70 यूनिट रक्तदान किया। 29 अप्रैल से लगातार किए जा रहे रक्तदान के अंतर्गत आज तक डेरा श्रद्धालु 850 यूनिट रक्तदान कर चुके हैं। आज भी यहां के सीएसी अस्पताल, एसपीएस अस्पताल और गुरू तेग बहादुर अस्पताल की लिखित अपील पर डेरा श्रद्धालुओं ने 70 यूनिट रक्तदान किया।

सात ब्लॉकों के सेवादारों ने किया रक्तदान

45 मैंबर जसवीर सिंह इन्सां ने जानकारी देते बताया कि सीएमसी अस्पताल, एसपीएस अस्पताल और गुरू तेग बहादुर अस्पताल ने ब्लड बैंकों में रक्त की कमी संबंधी जानकारी देते डेरा श्रद्धालुओं को रक्तदान करने के लिए अपील की थी। इस लिए आज सुबह 9 बजे से ही ब्लॉक लुधियाना, ब्लॉक किला रायपुर, ब्लॉक कूंम कलां, ब्लॉक माणूके, ब्लॉक पायल, ब्लॉक जगराओं, ब्लॉक सरींह की साध-संगत अस्पतालों में रक्तदान करने के लिए पहुंचनी शुरू हो गई।

दोपहर तक चले इस रक्तदान शिविर में 70 यूनिट रक्तदान किया गया। आज सीएमसी अस्पताल को 37 यूनिट, गुरू तेग बहादुर अस्पताल को 29 यूनिट और एसपीएस अस्पताल को 4 यूनिट रक्तदान किया है। इस अवसर पर विभिन्न ब्लॉकों से 25 मैंबर, 15 मैंबर, गांवों शहरों के भंगीदास और ब्लॉकों के ब्लॉक भंगीदास सहित सुजान बहनें और शाह सतनाज जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग के सेवादार उपस्थित थे।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।