Blood Donated: ब्लड बैकों को भरने में जुटे डेरा श्रद्धालु

0
Block Samana Blood Donated

सराहनीय प्रयास। 12वें दिन ब्लॉक समाना ने किया 25 यूनिट रक्तदान (Blood Donated)

  •  सोशल डिस्टैसिंग और अनुशासन में रह कर रक्तदान कर रहे सेवादार 

पटियाला(सच कहूँ/खुशवीर सिंह तूर)। कोरोना की महामारी दौरान पैदा हुई इस संकट की घड़ी में डेरा सच्चा सौदा के जुझारू शाह सतनाम सिंह जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स के जवान रक्तदान के लिए डटे हुए हैं। आज ब्लॉक समाना के शाह सतनाम सिंह जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग के सेवादारों की ओर से 25 यूनिट राजिन्द्रा अस्पताल की ब्लड बैंक में अपना रक्तदान दिया गया। रक्तदान की यह मुहिम पिछले 12 दिनों से जारी है। उल्लेखनीय है कि राजिन्द्रा अस्पताल ब्लड बैंक की ओर से डेरा सच्चा सौदा को रक्त की पैदा हुई कमी के कारण लिखित विनती की गई थी, जिसके बाद डेरा सच्चा की ओर से रक्तदान का लगातार मोर्चा संभाला हुआ है।

 डेरा सच्चा सौदा के जुझारू सेवादारों की हर तरफ हो रही प्रशंसा

प्रतिदिन ही रक्तदान के लिए आ रहे सेवादारों को देख कर ब्लड बैंक सहित राजिन्द्रा अस्पताल का प्रशासन भी हैरान है। बड़ी बात यह है कि उक्त सेवादार कोरोना महामारी के इस संकट में सरकार की हिदायतों के अनुसार सोशल डिस्टैसिंग और अनुशासन में रह कर खूनदान कर रहे हैं।  आज भी समाना ब्लॉक के सेवादारों में बड़ा उत्साह देखा गया। इस मौके राजिन्द्रा ब्लड बैंक के डॉक्टरों ने कहा कि डेरा श्रद्धालु प्रतिदिन ही ब्लड बैंक को फ्रै श खून दे रहे हैं, जो कि जरूरतमन्दों के ईलाज के लिए कारगर सिद्ध हो रहा है।

यहां खास बात यह भी है कि जब सेवादार अलग वर्दी पहन कर अस्पताल में पहुँचते हैं तो हर कोई इन के कार्यों की प्रशंसा करता है। इस मौके 15 मैंबर अमित इन्सां, हैप्पी इन्सां, सुनील चावला, ललित इन्सां ब्लॉक भंगीदास और शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैलफेयर फोर्स विंग के सेवादार व ब्लॉक पटियाला से हरमिन्दर नोना, मलकीत सिंह, वेदा प्रकाश, सागर अरोड़ा, मक्खन इन्सां, नानक इन्सां, निखिल इन्सां व विशाल इन्सां मौजूद थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।